कानपुर में युवाओं को नशा परोसने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 4 महिलाओं समेत 7 गिरफ्तार
Advertisement

कानपुर में युवाओं को नशा परोसने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 4 महिलाओं समेत 7 गिरफ्तार

ये लोग उड़ीसा, बिहार और झारखंड से ट्रेन के जरिए भारी मात्रा में मादक पदार्थ मंगवाते थे और फिर छोटे-छोटे पैकेट के जरिए अलग-अलग जगहों पर इसे बेचते थे.

32 किलो गांजा, 2 लाख से ज्यादा नकद और 8 मोबाइल बरामद हुए हैं.

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुलिस ने नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ जंग छेड़ दी है, शुक्रवार को ताबड़तोड़ छापेमारी करते हुए पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों से नशे के सौदागरों के गिरोह का भंडाफोड़ किया. युवाओं को नशा परोसने वाले गिरोह के कुल 7 लोगों को गिरफ्तारी हुई, जिसमें 4 महिलाएं भी शामिल हैं.

बंकर और दीवारों में छिपाकर रखते थे नशीला पदार्थ
पुलिस ने बताया कि ये लोग बंकर और दीवारों में नशीले पदार्थ को छिपा कर रखते थे. इनके पास से करीब 32 किलो गांजा, 2 लाख से ज्यादा नकद और 8 मोबाइल बरामद हुए हैं. गिरोह का सरगना फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.

दूसरे राज्यों से लेकर बेचते थे गांजा
पुलिस के मुताबिक, बर्रा और नौबस्ता में ये गिरोह महिलाओं से मादक पदार्थों की बिक्री करवाते थे. ये लोग उड़ीसा, बिहार और झारखंड से ट्रेन के जरिए भारी मात्रा में मादक पदार्थ मंगवाते थे और फिर छोटे-छोटे पैकेट के जरिए अलग-अलग जगहों पर इसे बेचते थे.

खास वजह से महिलाओं से करवाते थे नशीले पदार्थ की सप्लाई
DIG प्रीतिंदर सिंह के मुताबिक अक्सर पुलिस महिलाओं पर कार्रवाई करने से हिचकती है, इसी का फायदा उठाकर ये गिरोह महिलाओं से नशे की खेप नौजवानों तक पहुंचते थे. फिलहाल गिरोह से जुड़े अन्य लोगों की भी तलाश की जा रही है. बरामद किए गए मोबाइल भी जांच चल रही है. इन्होंने जो भी संपत्ति अर्जित की है, उसे जब्त किया जाएगा.

WATCH LIVE TV:

Trending news