UP News: गाजियाबाद से नोएडा एयरपोर्ट तक फर्राटेदार सफर, नए फ्लाईओवर का मिला तोहफा
Advertisement

UP News: गाजियाबाद से नोएडा एयरपोर्ट तक फर्राटेदार सफर, नए फ्लाईओवर का मिला तोहफा

Noida News: शाहबेरी पर अधिकतर बार जाम लग जाता है लेकिन इससे जल्दी ही निजात मिल सकेगी. (Noida NCR ) ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने इसके लिए फ्लाईओवर निर्माण की तैयारी शुरू की है. सर्वे कराने के बाद ही इस बारे में पता लग पाएगा कि यहां की समस्या को कैसे दूर कर सकते हैं.

Noida international airport

गौतमबुद्ध नगर: शाहबेरी (Shahberi Road) पर अक्सर लगने वाले जाम से निजात पाने के लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की ओर से तैयारी शुरू कर दी गई है. प्राधिकरण यहां पर फ्लाईओवर निर्माण करवाने की योजना को तैयार करने में लगा है. जिससे गाजियाबाद के लोगों को एयरपोर्ट (Noida airport) तक पहुंचने आसानी के साथ ही जाम लगने से भी छुटकारा मिल पाएगा. यह सड़क गाजियाबाद और गौतमबुद्धनगर को तो जोड़ती ही है इसके साथ ही इस रास्ते से होकर हापुड़ और दिल्ली के लोग भी आते जाते हैं. ऐसे में इस सड़क को प्राधिकरण ने फ्लाईओवर बनाने से जुड़ी तैयारियां शुरू कर दी हैं ताकि एक साथ कई तरह की समस्याओं को दूर किया जा सके. 

सड़क कम चौड़ी और शुरू हुआ सर्वे कराना
दरअसल, यह सड़क कम चौड़ी है. फर्नीचर बार, कई सोसायटी और गांव बिल्कुल इस सड़क के किनारे पर ही है जिससे जाम की स्थिति हमेशा ही बनी रहती है. प्राधिकरण ने इस बारे में सर्वे का काम शुरू कर चुका है जिसके बाद यह पता लगाया जा सकेगा कि यहां की समस्या को कैसे दूर किया जाए. हालांकि सर्वे में लंबाई के साथ ही अन्य बिंदुओं पर भी काम होगा और पता लगाया जाएगा कि और कहां-कहां जाम लग रहा है. 

शाहबेरी रोड पर गाड़ियों का दबाव 
इन सभी बिंदुओं पर भी काम होगा. दूसरी ओर इस बारे में  एसीईओ अन्न्पूर्णा गर्ग की ओर से जानकारी दी गई कि नोएडा एयरपोर्ट तक जाने के गाड़ियों का दबाव गाजियाबाद से शाहबेरी रोड पर काफी बढ़ जाएगा, ऐस में इस बारे में सर्वे कराने के बाद समस्या दूर की जानी है.

Trending news