Seema Haider: सीमा हैदर के दो पतियों के बीच ठनी, सचिन मीणा ने पाकिस्तानी भाभी के पहले पति के खिलाफ लिया एक्शन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2257682

Seema Haider: सीमा हैदर के दो पतियों के बीच ठनी, सचिन मीणा ने पाकिस्तानी भाभी के पहले पति के खिलाफ लिया एक्शन

Seema Haider: नोएडा में रहने वाली पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर ने अपने भारतीय पति सचिन मीणा के साथ मिलकर उसके खिलाफ रोजाना आरोप लगाने वाले पाकिस्तानी पति के ऊपर ठोका केस. पढ़िए पूरी खबर...

Seema Haider

Noida News: पूरे देश में चर्चित पाकिस्तानी बहू सीमा हैदर ने अपने पूर्व पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर पर सचिन मीणा के साथ मिलकर मुकदमा दर्ज करवाया है. इस कारण अब उसके पुराने पति गुलाम और उसके भीरतूय वकील मोमिन खान की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. 

जिला न्यायालय में की अपील
बताया जा रहा है कि सचिन ने अपने वकील एपी सिंह की मदद से जिला न्यायलय में अपील करते हुए गुलाम और उसके वकील मोमिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. मुकदमा में IPC की धारा  107, 153, 153 A , 153  B , 34 , 120 B, 295, 295 A, 499, 500, 505, 506 और आईटी एक्ट की धारा 66 E, 66 F, और 67 के तहत दर्ज हुआ है. 

गलत तरीके से बदनाम करने का आरोप
दर्ज मुकदमे का आधार सचिन और सीमा ने आए दिन सोशल मीडिया पर दोनों को लेकर वायरल हो रहे विभिन्न ऑडियो और वीडियो को बनाया गया है. उनको कहना है कि इस प्रकार से उन दोनों को निशाना बनाकर बदनाम करने की साजिश रची जा रही है. इसके साथ ही दोनों ने गुलाम हैदर पर भारत की अखंडता और सनातन धर्म के खिला साजिश करने का भी आरोप लगाया है. जिला न्यायालय के आदेश पर नोएडा के थाना रबूपुरा में गुलाम और उसके वकील मोमिन के खिलाफ यह मुकदमा दर्ज किया गया है. 

और पढ़ें - सीमा हैदर पर आए एक नए ऑडियो क्लिप ने खलबली, सामने आकर भाभी को देनी पड़ी सफाई

और पढ़ें - सीमा हैदर का पहला शौहर आएगा भारत, नोएडा में मौज काट रही पाकिस्तानी भाभी जाएंगी जेल!

Trending news