गाजियाबाद में कारोबारी ने पत्‍नी-बेटे की गला रेतकर कर मार डाला, सुसाइड नोट से उलझी मर्डर मिस्ट्री
Advertisement

गाजियाबाद में कारोबारी ने पत्‍नी-बेटे की गला रेतकर कर मार डाला, सुसाइड नोट से उलझी मर्डर मिस्ट्री

Ghaziabad News:  हिमाचल के कांगड़ा के रहने वाला कारोबारी कविनगर थाना क्षेत्र में परिवार सहित रहता है. गुरुवार दोपहर करीब दो बजे पुलिस को सूचना मिली कि कारोबारी की पत्‍नी और बेटे का शव कमरे में पड़ा मिला है.  

Ghaziabad double murder

Ghaziabad News: गाजियाबाद के कविनगर थाने क्षेत्र के महिंद्रा एंक्लेव में ग्रॉसरी स्टोर संचालक ने पहले पत्‍नी और बेटे की गला रेतकर हत्‍या कर दी. इसके बाद खुद की भी गर्दन रेत डाली. घटना के बाद शख्‍स ने अपने भाई को फोन कर किसी अन्‍य के द्वारा हमला किए जाने की जानकारी दे दी. सूचना पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट भी मिला है. 

अमरदीप के छोटे भाई के पास गया फोन 
दरअसल, हिमाचल के कांगड़ा में स्‍टोर का काम करने वाले कारोबारी अमरदीप शर्मा अपनी पत्‍नी सोनू और बेटे विनायक के साथ कवि नगर के महिंद्रा एंक्‍लेव में रहते हैं. गुरुवार दोपहर करीब दो बजे अमरदीप के छोटे भाई ने अपनी चाची को फोन कर बताया कि अमरदीप पर किसी ने हमला कर दिया है. इसके बाद आनन-फानन में संगीता अमरदीप के घर पहुंच गई. संगीता ने जैसे ही कमरे का दरवाजा खोला अंदर का मंजर देख उनके होश उड़ गए. 

पत्‍नी और बेटे का शव बेड पर पड़ा मिला 
संगीता के शोर मचाने पर आस पड़ोस के लोग आ गए. लोगों ने कमरे में जा कर देखा तो अंदर अमरदीप की पत्‍नी सोनू और बेटा विनायक बेड पर खून से लथपथ पड़े थे. अमरदीप की गर्दन पर भी चोट के निशान थे. सूचना पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने दोनों शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, घायल अमरदीप को अस्‍पताल में भर्ती कराया. 

कमरे से सुसाइड नोट भी मिला 
गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में पता चला है कि अमरदीप पर काफी कर्जा था. उसे वह चुका नहीं पा रहा था. इसको लेकर वह काफी परेशान था. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अमरदीप ने ही पत्‍नी और बेटे की हत्‍या कर खुद को घायल कर लिया. बताया गया कि पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है. वहीं, डीसीपी सिटी कुंवर ज्ञानंजय सिंह का कहना है कि मौके से एक सुसाइड नोट मिला है. सभी पहलुओं पर मामले की जांच की जा रही है. 

यह भी पढ़ें : Prayagraj News: छात्र को तमाचा मारना गुजरा दोस्तों को नागवार, स्कूल में फेंक दिया बम
 

 

Trending news