close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गाजियाबाद: अपने दोनों बच्चों को मारकर पिता ने किया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है. 

गाजियाबाद: अपने दोनों बच्चों को मारकर पिता ने किया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस
फाइल फोटो

गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां, एक पिता ने पहले अपने बच्चों की हत्या की और फिर खुद भी आत्महत्या कर ली. मामला गाजियाबाद के थाना सिहानी गेट इलाके का है. घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है. 

जानकारी के मुताबिक, थाना सिहानी गेट इलाके के सिहानी नूर नगर के मोहन राम मंदिर के पास रहने वाला 42 साल का सुंदर पाल पिछले कुछ समय से परेशान चल रहा था. सोमवार रात उसने अपने दोनों बच्चों को जहर दिया और फिर गला दबाकर उनकी हत्या कर दी. बच्चों की हत्या करने के बाद सुंदर पाल ने खुद भी फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली. 

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मंगलवार तड़के करीब 3.30 बजे 100 नंबर पर ये सूचना मिली कि एक आदमी ने अपने आपको फांसी लगी ली, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचे. तो देखा दो बच्चों के शव भी बेड पर पड़े हैं. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्‍टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक, मृतक सुंदर हिमाचल में होटल चलाया करता था, जिसके बाद उसे वहां काफी घाटा आया. उसने कर्ज लिया और इसी कर्ज की वजह से वह काफी परेशान रहा करता था. इसी से परेशान होकर उसने अपने 15 वर्षीय बेटे और 12 वर्षीय बेटी को पहले जहर दिया और फिर गला दबाकर हत्‍या कर दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.