गाजियाबाद के होटल में फायरिंग, दो युवक घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand433104

गाजियाबाद के होटल में फायरिंग, दो युवक घायल

इंदिरापुरम के अभय खंड में एक होटल में हुई घटना. एक की हालत गंभीर. 

घटना के बाद मौके पर लगी लोगों की भीड़.

गाजियाबाद : गाजियाबाद के पॉश इलाके इंदिरापुरम के अभय खंड में एक होटल पर कुछ लोगों ने गोलीबारी कर दी. इसमें दो लोग घायल हो गए. घायल में से एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है. गोलीबारी की घटना से इलाके में दहशत का माहौल उत्‍पन्‍न हो गया. देखते ही देखते पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया और लोगों की भीड़ जमा हो गई. हालांकि वारदात को अंजाम क्यों दिया गया, यह भी साफ नहीं हो पाया.

होटल पर सोमवार रात करीब 11:15 बजे नितिन और इमरान नाम के दो युवकों को गोली मार दी गई. चश्मदीदों की मानें तो दो कारों में सवार होकर आए युवकों ने इमरान और नितिन त्यागी को होटल की दूसरी मंजिल से नीचे बुलाया. फिर अंधाधुंध फायरिंग करके दोनों को घायल कर दिया और उसके बाद बदमाश भागने लगे. लेकिन आसपास जमा भीड़ और होटल के कर्मचारियों ने काले रंग की कार को रोक लिया और उस पर ईंटों से हमला कर दिया. 

इसके बाद बदमाश एक ही गाड़ी में सवार होकर भाग गए. मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लेकिन यह वारदात क्यों हुई, इसकी वजह साफ नहीं है. घटना को अंजाम देने वाले बदमाश पास के ही गांव मकनपुर के बताए जा रहे हैं. जिन युवकों के गोली लगी है वह भी मकनपुर के रहने वाले हैं इसीलिए आशंका व्यक्त की जा रही है कि पुरानी रंजिश के चलते हुए इस घटना को अंजाम दिया गया. पुलिस ने मौके से खाली खोखे भी बरामद किए हैं.

मौके पर देर से पहुंची पुलिस की वजह से पास के लोगों में काफी गुस्सा दिखा. उनका कहना है कि देर रात तक यह होटल खुला रहता है. जिसकी वजह से यहां अक्सर अपराधिक तत्वों का जमावड़ा बना रहता है. जो आसपास के लोगों के लिए भी खतरे की बात है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और इस घटना की असली वजह तक पहुंचने की कोशिश में जुटी हुई है. एतियातन के तौर पर मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

Trending news