बच्चे ने सिगरेट लाने इनकार किया तो दबंगों ने मारी गोली, अस्पताल में भर्ती
Advertisement

बच्चे ने सिगरेट लाने इनकार किया तो दबंगों ने मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

आसपास के लोगों ने कार में सवार युवकों को घेरने का प्रयास किया लेकिन वो मौके से भागने में कामयाब हो गए.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) इलाके में दबंगों द्वारा एक मासूम बच्चे पर गोली चलाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बच्चे ने दबंगों के लिए सिगरेट लाने से मना किया था. मामला गाजियाबाद के थाना मुरादनगर इलाके का है. 

  1. सिगरेट लाने से मना करने पर दबंगों ने चलाई गोली
  2. गोली बच्चे के पैर में लगी है
  3. आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस 

बताया जा रहा है कि मुरादनगर इलाके में जलालपुर ईदगाह मार्ग पर सह बिस्वा निवासी 11 वर्षीय सलीम शनिवार को अपने रिश्तेदार के साथ कहीं जा रहा था. उसी वक्त कार सवार दबंगों ने दोनों को रोड पर रोक लिया. आरोप है कि दबंगों ने बच्चे को पास बुलाकर उससे सिगरेट लाने के लिए कहा. लेकिन बच्चे के रिश्तेदार ने कहा कि बारिश हो रही है. इसी बात पर दबंगों ने गोली चला दी, जो बच्चे के पैर में लग गई. 

ये भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में उजागर हुआ एक और होमगार्ड घोटाला, ड्यूटी किए बिना ही लेते थे सैलरी

आसपास के लोगों ने कार में सवार युवकों को घेरने का प्रयास किया लेकिन वो मौके से भागने में कामयाब हो गए. लोगों ने स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी. बच्चे को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज जारी है. उधर, पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि फिलहाल बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज जारी है. पुलिस का कहना है कि पीड़ित परिवार ने सह विश्वा के रहने वाले ही सचिन और तीन अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

लाइव टीवी 

Trending news