Ghaziabad News: नाराज भाजपाइयों ने डीएम को लौटाई चाय-नाश्ते की रकम, चिठ्ठी में लिखा 'अपमान नहीं सहेंगे हम', जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2027361

Ghaziabad News: नाराज भाजपाइयों ने डीएम को लौटाई चाय-नाश्ते की रकम, चिठ्ठी में लिखा 'अपमान नहीं सहेंगे हम', जानें पूरा मामला

Ghaziabad News: गाजियाबाद से भाजपा नेताओं की एक चिट्ठी वायरल हो रही है जिसमें BJP नेताओं को अपमानित करने का आरोप लगाया गया है. जानें क्या है पूरा मामला.

Ghaziabad News: नाराज भाजपाइयों ने डीएम को लौटाई चाय-नाश्ते की रकम, चिठ्ठी में लिखा 'अपमान नहीं सहेंगे हम', जानें पूरा मामला

पीयूष गौड़/गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद में बीजेपी नेताओं ने डीएम राकेश कुमार सिंह पर अपमान का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि वो सीएम योगी से मिलने गए थे, लेकिन उन्हें गेट पर लाइन में खड़ा कर दिया गया. इन नेताओं की एक चिट्टी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि जिलाधिकारी ने उन्हें मुख्यमंत्री योगी से मिलने से पहले अपमानित किया. भाजपा नेताओं ने कलेक्टर को चाय पिलाने के बदले 700 रुपये भी चिट्ठी के साथ भेजे हैं.

CM Yogi Agra Visit: पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती आज, आगरा पहुंच रहे हैं CM योगी, जानें पूरा कार्यक्रम

जानें पूरा मामला
दरअसल ये पूरा मामला सीएम योगी ग़ाज़ियाबाद दौरे से जुड़ा हुआ है. दरअसल, सीएम योगी 23 दिसंबर को गाजियाबाद जल निगम के गेस्ट गाउस में रात्रि विश्राम के लिए रूके थे.  जहां उन्होंने गाजियाबाद के सभी जनप्रतिनिधियों से मुलाकात की थी. वहीं अगले दिन सुबह (24 दिसंबर) 12 भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को बुलाया गया था. सुबह 9 बजे बीजेपी के पूर्व सांसद रमेश चंद्र तोमर, पूर्व विधायक रूप चौधरी समेत कई स्थानीय नेता सीएम  योगी से मिलने पहुंचे थे. भाजपा नेताओं का आरोप है कि जब वो मुख्यमंत्री से मिलने गए तो उन्हें पहले एक हॉल में बिठा दिया गया और चाय-नाश्ता दिया. 

इसके बाद हाथों में एक-एक फूल देकर वार्ता स्थल की बजाय गेट के पास कार्यकर्ताओं को लाइनअप किया गया. कार्यकर्ताओं के नाराजगी जाहिर करने पर जिलाधिकारी द्वारा चाय पिलाने का हवाला दिया गया. इस बीच सीएम योगी अपने काफिले के साथ निकल गए और उनकी मुलाक़ात नहीं हो पाई. भाजपा कार्यकर्ताओं ने 50 रुपये प्रति चाय के हिसाब से 700 रुपये किया. जिला अधिकारी को वापस जिलाधिकारी को संबोधित करते हुए पत्र वायरल हो रहा है.  इस घटना के बाद बीजेपी के नेताओं में काफी नाराजगी देखने को मिल रही है. इन 12 नेताओं ने गेस्ट हाउस से वापस आने के बाद डीएम को संयुक्त रूप से चिट्ठी लिखी.

fallback

क्या लिखा है चिठ्ठी में?
भाजपा नेताओं की ओर से जिलाधिकारी को लिखे पत्र में कहा गया, "23 दिसंबर 2023 को मुख्यमंत्री जी से मिलने व वार्ता करने का कार्यक्रम निर्धारित था। परंतु आपके द्वारा सभी को निकासी द्वार पर वार्ता के स्थान पर लाइन किया जाने लगा, जिस पर सभी के द्वारा अपने आप को अपमानित होना लगा और वहां से छोड़कर चले आए. आपने तभी यह कहा था कि मैंने आपको चाय पिलाई है. अत: उस चाय का 50 रुपए प्रति चाय 700 रुपए आपको भेजा जा रहा है.

Merry Christmas Wishes 2023: आया है क्रिसमस का त्योहार, चलो मनाएं जमकर इस बार, इस अंदाज में करें Merry Christmas विश

Christmas 2023 Best Gift Ideas: क्रिसमस पर अपनों के लिए बनें सेंटा, करीबियों को गिफ्ट करें ये बजट फ्रेंडली चीजें

 

 

Trending news