गाजियाबाद: प्रॉपर्टी डीलर के बेटे का 'फायर'ब्रैंड बर्थडे, पुलिस ने देखा वीडियो तो पड़ गई पीछे
Advertisement

गाजियाबाद: प्रॉपर्टी डीलर के बेटे का 'फायर'ब्रैंड बर्थडे, पुलिस ने देखा वीडियो तो पड़ गई पीछे

फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामला पुलिस के संज्ञान में आया. अब इस मामले में खुलासा ये हुआ है कि फायरिंग करने वाला कोई और नहीं बल्कि खुद बर्थडे ब्वॉय उवैश और उसके 5 दोस्त थे. 

प्रतीकात्मक फोटो

गाजियाबाद: जिले के कैला भट्टा इलाके में प्रॉपर्टी डीलर खालिद कुरैशी के बेटे उवैश के जन्मदिन पर ताबड़तोड़ फायरिंग का मामला सामने आया है. फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामला पुलिस के संज्ञान में आया. अब इस मामले में खुलासा ये हुआ है कि फायरिंग करने वाला कोई और नहीं बल्कि खुद बर्थडे ब्वॉय उवैश और उसके 5 दोस्त थे. घनी आबादी के बीच मकान की छत पर ताबड़तोड़ फायरिंग का वीडियो वायरल हुआ था. इस मामले में मंगलवार देर रात पुलिस ने केस दर्ज कर बर्थडे बॉय और उसके दो साथियों जैद व हसीब को गिरफ्तार कर लिया.

बर्थडे पर हुई पार्टी, पार्टी में फायरिंग 
जानकारी के मुताबिक कैला भट्ठा निवासी खालिद कुरैशी प्रॉपर्टी डीलर है. उसका बेटा उवैश एलएलबी का छात्र है. सोमवार को उवैश ने जन्मदिन पर पार्टी रखी. इसी मौके पर उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर मकान की छत पर जाकर हवाई फायरिंग की. उवैश और उसके 5 दोस्तों ने पिस्टल हाथों में लेकर दर्जनों राउंड फायर किए और हर्ष फायरिंग का वीडियो भी बनाया.  

दोस्त ने सोशल मीडिया पर डाला वीडियो, तब खुला मामला
उवैश की जन्मदिन पार्टी में उसका मीट कारोबारी दोस्त जैद भी मौजूद था. उसने भी पिस्टल से फायरिंग की थी. ऐसे में उसके ये वीडियो अपने फेसबुक अकाउंट पर डाल दिया. जब वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस भी हरकत में आ गई. 

World Suicide Prevention Day: देश में बढ़ती खुदकुशी की 'महामारी', यूपी में आबादी ज्यादा, आत्महत्या कम

पांचों दोस्तों पर FIR, 3 गिरफ्तार 
फायरिंग की वीडियो संज्ञान में आते ही नगर कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया और  देर रात तक बर्थडे बॉय उवैश और उसके साथी जैद और हसीब को पकड़ लिया. बाकी आरोपियों की तलाश के लिए ताबड़तोड़ दबिश जारी है और जल्दी ही उन्हें भी जेल तक पहुंचाया जाएगा. 

उवैश ने पुलिस को गुमराह किया 'वो पुराना वीडियो था'
पुलिस ने बताया कि उवैश को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. उसने शुरुआत में पुलिस को गुमराह करने के लिए बताया कि 2 साल पहले उसके बड़े भाई की सगाई थी और ये वीडियो तभी की है. जन्मदिन के मौके पर इस वीडियो को सिर्फ पोस्ट किया गया. लेकिन जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उवैश ने सच उगल दिया. 

पिता प्रॉपर्टी डीलर का भी लाइसेंस निरस्त होगा 
अब पुलिस फायरिंग में इस्तेमाल हुई प्रापर्टी डीलर खालिद कुरैशी की लाइसेंसी पिस्टल का लाइसेंस भी कैंसल किया जाएगा.  SSP कलानिधि नैथानी ने एक अन्य एंटी क्राइम हेल्पलाइन नंबर 9454403434 जारी किया गया है. इस नंबर पर अवैधानिक या संगठित अपराध करने वालों की सूचना दी जा सकती है. आरोप सही पाया जाने पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.  

WATCH LIVE TV

Trending news