गाजियाबाद में 'पेशाब वाला जूस', ग्राहकों को यूरिन मिलाकर जूस पिलाते रंगे हाथ पकड़ा गया आमिर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2429468

गाजियाबाद में 'पेशाब वाला जूस', ग्राहकों को यूरिन मिलाकर जूस पिलाते रंगे हाथ पकड़ा गया आमिर

Ghaziabad News: पिछले दिनों ग्रेटर नोएडा में थूक लगाकर रोटी बनाने के बाद अब एक और शर्मनाक घटना सामने आई है. गाजियाबाद में लोगों को पेशाब वाला जूस पिलाया जा रहा था. 

Ghaziabad Juice Shopkeeper

Ghaziabad News: नोएडा में थूक कांड के बाद अब गाजियाबाद में जूस में मूत्र मिलाने की घटना ने सबको हैरान कर दिया है. यहां लोनी बार्डर पर शुक्रवार को एक जूस विक्रेता ने कथित तौर पर ग्राहकों को जूस में पेशाब मिलाकर पिला दी. इसके बाद गुस्‍साए लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. सूचना पर पहुंची गाजियाबाद पुलिस ने जूस विक्रेता को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, आमिर खान पुत्र साबिर खान की लोनी बार्डर के पास खुशी जूस कार्नर नाम की दुकान है. शुक्रवार शाम को इंद्रापुरी निवासी एक ग्राहक आमिर की दुकान पर पहुंचा. आरोप है कि आमिर ने जूस में पेशाब मिलाकर पिला दिया. इसके बाद लोगों ने आमिर की जमकर पिटाई कर दी. पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. सूचना पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. एसीपी अंकुर विहार भाष्‍कर वर्मा ने बताया कि मौके से जूस की दुकान पर एक लीटर बोतल में भरी पेशाब बरामद की गई है. 

पुलिस ने मानव पेशाब जब्‍त किया   
उन्‍होंने बताया कि आरोपी आमिर और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने पेशाब से भरी केन भी जब्‍तकर जांच के लिए भेज दिया है. लोगों से पूछताछ की गई तो पता चला कि जूस विक्रेता आमिर सभी के सामने पेशाब मिलाने की बात स्‍वीकार करते हुए माफी भी मांगी. वीडियो में दिख रहा है कि लोग आमिर की पिटाई करते दिख रहे हैं. एसीपी ने बताया कि आमिर से पूछताछ की जा रही है. 

थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो हो गया था वायरल 
बता दें कि इससे कुछ दिन पहले ही ग्रेटर नोएडा में एक ढाबा संचालक द्वारा थूक लगाकर तंदूरी रोटी बनाने की घटना सामने आई थी. इतना ही नहीं थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो भी वायरल हो गया था. नोएडा पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं, इससे पहले थूक लगाकर फेस मसाज करने का भी वीडियो वायरल हो गया था. 

 

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Ghaziabad News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

यह भी पढ़ें : थूक लगाकर तंदूरी रोटी बना रहा शख्‍स, मेरठ-गाजियाबाद के बाद ग्रेटर नोएडा में वीडियो वायरल

देखें वीडियो : Video:जूस में पेशाब मिलाकर पिला रहा था 'आमिर खान', पता चला तो लोगों ने पहले पीटा फिर...
 

Trending news