थूक लगाकर तंदूरी रोटी बना रहा शख्‍स, मेरठ-गाजियाबाद के बाद ग्रेटर नोएडा में वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2418694

थूक लगाकर तंदूरी रोटी बना रहा शख्‍स, मेरठ-गाजियाबाद के बाद ग्रेटर नोएडा में वीडियो वायरल

Noida News : मेरठ-गाजियाबाद के बाद अब ग्रेटर नोएडा में थूक कर रोटी बनाने का वीडियो वायरल हो रहा है. एक होटल में थूक कर रोटी बनाई जा रही है. 

थूक लगाकर तंदूरी रोटी बना रहा शख्‍स, मेरठ-गाजियाबाद के बाद ग्रेटर नोएडा में वीडियो वायरल

Noida News : यूपी के ग्रेटर नोएडा से हैरान करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. ग्रेटर नोएडा के रबूपुर कस्‍बे में एक विशेष समुदाय के युवक द्वारा तंदूरी रोटी पर थूकने का मामला सामने आया है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस कमिश्‍नर ने जांच के आदेश दे दिए हैं. बता दें कि इससे पहले गाजियाबाद और मेरठ में थूक कर रोटी बनाने का वीडियो वायरल हो चुका है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, यह पूरा मामला ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा कस्‍बे का है. यहां एक ए-वन होटल का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि होटल में खाना खाने वाले युवक ने वीडियो बनाकर आरोप लगाया है कि रोटी बनाने वाला युवक रोटी बनाने के दौरान उसमें थूक रहा है. युवक ने रोटी बनाने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि तंदूर में रोटी सेंकने के दौरान विशेष समुदाय का युवक तंदूर में ही थूक रहा है.

पुलिस कमिश्‍नर ने दिए जांच के निर्देश 
वीडियो वायरल होने के बाद मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई. लोगों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की. लेकिन कोई भी कार्रवाई नहीं होने पर पुलिस कमिश्नर से शिकायत कर कार्रवाई करने की मांग की है. एक युवक ने नोएडा पुलिस कमिश्नर से शिकायत की है. उसका दावा है कि यह वीडियो उसने खुद बनाया है, जिसमें एक मुस्लिम युवक तंदूर में रोटी सेंकने के दौरान उसमें थूक रहा है. युवक ने पुलिस कमिश्‍नर से कार्रवाई की मांग की है. इस पर पुलिस कमिश्‍नर ने जांच के निर्देश दिए हैं. 

पुलिस कमिश्‍नर से की शिकायत 
इतना ही नहीं पीड़‍ित युवक का आरोप है कि पहले स्‍थानीय पुलिस से शिकायत की थी, जब वहां कार्रवाई नहीं हुई तब पुलिस कमिश्‍नर के पास पहुंचा है. युवक ने बताया कि मुस्लिम होटल के बराबर में एक शाकाहारी होटल है जिसमें हम खाना खाने पहुंचे थे. मुस्लिम होटल और शाकाहारी होटल का तंदूर एक ही था. मेरे साथ मेरे पांच दोस्त थे, हम सब लोग बैठकर होटल में खाना खा रहे थे. इस दौरान हमने देखा कि रोटी बनाने वाला मुस्लिम युवक रोटी में थूक कर सेंक रहा है. हम इस मामले में आपसे कठोर कर्रावाई की मांग करते हैं.

देखें वीडियो : Video: थूक लगाकर तंदूरी रोटी बना रहा शख्‍स, मेरठ-गाजियाबाद के बाद ग्रेटर नोएडा में वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें Noida News: नोएडा के नामी स्कूल से कक्षा 8 के दो छात्र लापता, स्कूल के पिछले दरवाजे के कैमरे में कैद

 

 

Trending news