Ghaziabad News: नौकरी, अश्लील वीडियो और ब्लैकमेलिंग फिर गंदा काम, गाजियाबाद के नामी हॉस्टल में देह व्यापार का भंडाफोड़
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2404378

Ghaziabad News: नौकरी, अश्लील वीडियो और ब्लैकमेलिंग फिर गंदा काम, गाजियाबाद के नामी हॉस्टल में देह व्यापार का भंडाफोड़

Prostitution in Ghaziabad Hostel: गाजियाबाद के एक हॉस्टल में चल रहे देह व्यापार का सनसनीखेज खुलासा हुआ है. दरअसल, गाजियाबाद पुलिस ने एजीपीजी हॉस्टल की आड़ में देह व्यापार पर छापेमारी की कार्रवाई की है. गाजियाबाद के इस नामी हॉस्टल में देह व्यापार का फंडाफोड़ हुआ है. यहां पर अश्लील वीडियो बना महिलाओं को ब्लैकमेल करते थे

Prostitution in Ghaziabad Hostel

Ghaziabad police busted sex racket, गाजियाबाद: गाजियाबाद के एक हॉस्टल में चल रहे देह व्यापार का सनसनीखेज खुलासा हुआ है. दरअसल, गाजियाबाद पुलिस ने एजीपीजी हॉस्टल की आड़ में देह व्यापार पर छापेमारी की कार्रवाई की है. पूरा मामला थाना साहिबाबाद क्षेत्र के राजेन्द्र नगर का है जहां से पुलिस को लगातार अनैतिक देह व्यापार की सूचना मिल रही थी. सूचना का संज्ञान लेते हुए एसीपी साहिबाबाद द्वारा पुलिस टीम के साथ छापेमारी की. 

देह व्यापार का फंडाफोड़
इस कार्रवाई में पुलिस ने हॉस्टल संचालिका सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं 4 महिलाओं को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. मोंके से पुलिस ने आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए हैं. मामले में चारों महिलाओं ने पुलिस को बताया है कि उनके हॉस्टल संचालिका द्वारा अश्लील वीडियो बना लिए गया था और लगातार उसको ब्लैकमेल करते हुए अनैतिक रूप से देह व्यापार कराया जा रहा था. जिस पर अब पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 पुरुष और हॉस्टल संचालिका को गिरफ्तार कर लिया है. चारों महिलाओं को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है. मामले पुलिस द्वारा वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.बताया जा रहा है कि हॉस्टल संचालिका ने लड़कियों को काम दिलाने के बहाने पहले उनकी अश्लील वीडियो क्लिप बनाती और फिर इसके बाग उन्हें इसी वीडियो से ब्लैकमेल करते हुए इस देह व्यापार में धकेल देती. 

जबरन गलत काम के लिए मजबूर किया जाता था
छापेमारी की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मुखबिर से उन्हें सूचना मिली कि पीजी हॉस्टल में महिलाओं को नौकरी दिलाने के नाम पर बुलाकर उनका अश्लील वीडियो बनाया जाता था और फिर महिलाओं को ब्लैकमेल किया जाता था. उन्हें जबरन गलत काम के लिए मजबूर किया जाता था. पुलिस ने ये भी जानकारी दी कि उन्हें बताया गया कि कस्टमर ढूंढने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का उपयोग किया जा रहा था.  महिलाओं की तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भेज कर उनके शरीर के रेट तय किए जा रहे थे.

और पढ़ें- Aslam Chaudhary: गाजियाबाद में पूर्व विधायक असलम चौधरी गिरफ्तार, करोड़ों की जमीन कब्जाने का है मामला 

और पढ़ें- Ghaziabad News: गाजियाबाद में तेजाब हमले का सच सामने आया, मामला पति पत्नी और वो का निकला... 

Trending news