गोंडा तेजाब कांड: आरोपी को पुलिस ने पकड़ा तो मां बोली, 'योगी जी, CBI जांच कराओ, वरना बेटे को छोड़ो'
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand765759

गोंडा तेजाब कांड: आरोपी को पुलिस ने पकड़ा तो मां बोली, 'योगी जी, CBI जांच कराओ, वरना बेटे को छोड़ो'

 आरोपी आशीष की मां ने पुलिस की कार्रवाई को फर्जी बताते कहा है कि पुलिस फर्जी ढंग से बेटे को उठाकर ले गई और गोली मारी. बेटा अगर दोषी निकला तो उसे गोली मार दी जाए लेकिन अगर उसे फर्जी तरीके से फंसाया गया तो मुझे मेरा बेटा वापस किया जाए. 

आरोपी आशीष की मां

गोंडा: दलित परिवार की तीन बेटियों पर तेजाब फेंकने की घटना के बाद हुई पुलिसिया कार्रवाई पर आरोपी के मां ने सवाल खड़े किए हैं. आरोपी आशीष की मां ने एक वीडियो जारी करके कहा है कि उनके बेटे को बेवजह ही इस मामले में फंसाया गया है. उधर पीड़िता की हालत गंभीर होने के बाद उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है. मामले का संज्ञान खुद सीएम योगी ने लेते हुए दोषियों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए थे. जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित परिवार से पूछताछ के बाद आशीष नाम के शख्स को आरोपी बताकर गिरफ्तार किया था. 

  1. गोंडा तेजाब कांड में आरोपी की मां आई सामने 
  2. कहा 'पुलिस की कार्रवाई गलत, बेटा निर्दोष'

मंगलवार रात मुठभेड़ में हुई थी गिरफ्तारी 

पुलिस के मुताबिक एसिड अटैक के आरोपी को उन्होंने देर रात मुठभेड़ में गिरफ्तार किया था. आरोपी को पकड़ने गई टीम ने एनकाउंटर के बाद जख्मी हुए आशीष को अस्पताल में भर्ती कराया. मुठभेड़ बैकुंठनाथ महाविद्यालय के पास हुई थी. पुलिस के मुताबिक आरोपी के पास से देसी तमंचा और कारतूस भी बरामद किया गया था. पुलिस का ये भी कहना है कि हमले की शिकार हुई तीनों बहनों ने बयान में आशीष कुमार उर्फ छोटू का नाम लिया था. 

चित्रकूट में हाथरस पार्ट 2 ! नाबालिग गैंगरेप पीड़िता ने लगाई फांसी, फिर विपक्ष के निशाने पर योगी सरकार 

आरोपी की मां का आरोप 'पुलिस ने फर्जी कार्रवाई की'

पकड़े गए आरोपी आशीष की मां ने पुलिस की कार्रवाई को फर्जी बताते हुए बेटे को निर्दोष बताया है और कहा है कि पुलिस  फर्जी ढंग से बेटे को उठाकर ले गई और गोली मारी. मां का कहना है कि आशीष अपनी बहन के यहां गया हुआ था और पुलिस ने वहीं से उसे उठा लिया. मां ने मामले की सीबीआई जांच की मांग करते हुए कहा है कि योगी जी मेरे बेटे को छुड़वा दें या फिर मामले की सीबीआई जांच कराएं. बेटा अगर दोषी निकला तो उसे गोली मार दी जाए लेकिन अगर उसे फर्जी तरीके से फंसाया गया तो मुझे मेरा बेटा वापस किया जाए. 

सीएम योगी ने लिया था मामले का संज्ञान 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद इस मामले पर जिला प्रशासन से जानकारी ली थी और पीड़ित परिवार को तत्काल 5 लाख की सहायता राशि उपलब्ध कराने के साथ-साथ पीड़ित लड़कियों के इलाज की व्यवस्था करने के निर्देश दिए थे. उन्होंने गोंडा के एसपी को सख्त निर्देश दिए हैं कि इस प्रकार की घटनाएं नहीं होनी चाहिए. सीएम की सख्ती पर ही पुलिस ने आरोपी को पकड़ा था, जिस पर आरोपी की मां सवाल उठा रही हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news