UP News: कुशीनगर में टोल मांगने पर युवकों ने टोलकर्मियों को लाठी-डंडों से लहूलुहान किया, हुए फरार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2091565

UP News: कुशीनगर में टोल मांगने पर युवकों ने टोलकर्मियों को लाठी-डंडों से लहूलुहान किया, हुए फरार

Toll Tax News: यूपी में कुशीनगर के एनएच 28 पर स्थित हेतिमपुर मुजहना टोल टैक्स पर गुरुवार रात को टोल मांगने पर युवको ने टोल कर्मियों से की मारपीट. टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ भी की गई, जिसमें टोल प्लाजा के सारे शिशे फोड़ दिए गए.

UP News:  कुशीनगर में टोल मांगने पर युवकों ने टोलकर्मियों को लाठी-डंडों से लहूलुहान किया, हुए फरार

Kushinagar News: कुशीनगर में एनएच 28 मुजहना हेतिमपुर टोल टैक्स  पर टोल मांगने से युवक ने गुरुवार रात को हंगामा मचाया. युवक लाठी-डंडे लेकर टोल बूथ पर पहुंचे और तोड़फोड़ की. डयुटी पर तैनात टोल कर्मचारियों से भी मारपीट की. सूचना मिलने पर हेतिमपुर पुलिस पहुंची, जिसे देख हमलावर वहां से फरार हो गए. पुलिस की जानकारी के अनुसार मारपीट करने वाले युवक आसपास के गांव के ही रहने वाले है. कुछ युवकों को हिरासत में ले लिया गया है.

क्या है पूरा मामला
देवरिया के थाना मुजहना हेतिमपुर टोल पर शाम करीब 7 बजे टोल टैक्स मांगने को लेकर कर दो युवकों से विवाद हो गया. राहगीरो के हस्तक्षेप से यह मामला शांत हो गया. लेकिन रात करीब 10 बजे युवक लाठी-डंडे लेकर टोल पर पहुंचे और तोड़फोड़ करने लगे. ड्यूटी पर मौजूद टोल कर्मचारियों को भी पीट दिया. अचानक मारपीट से पुरे में अफरातफरी मच गई. इसकी सूचना मिलने पर कुछ देर में हेतिमपुर चौकी से पुलिस मौके पहुंच गई. पुलिस को देख युवक वहां से भाग निकले. मारपीट में तीन टोलकर्मियों को हल्की-फुल्की चोटें आई हैं. युवको की मारपीट और तोड़फोड़ करने की करतूत पास के सीसी टीवी फुटेज में कैद है.

टोल मैनेजर ने बताई पुरी बात
टोल टैक्स के मैनेजर ऋषिकेश सिंह ने बताया है, कि युवकों का कहना था कि हम गैंग वाले हैं. जब भी टोल से गुजरेगें तो बैरियर तुंरत हटा लिया जाए. हेतिमपुर चौकी प्रभारी अमित कुमार सिंह को मौके पर भेजा गया था. उन्होंने बताया कि टोल बूथ पर कुछ युवकों ने तोड़फोड़ और मारपीट करी है. सीसी टीवी फुटेज की मदद से उन सभी की पहचान की जा रही है. वह सब पास के गांव के ही रहने वाले है. 

और पढ़े - http://क्यों सर्वाइकल कैंसर है महिलाओं के लिए साइलेंट किलर, पूनम पांडे क्यों इस बीमारी से नहीं बच पाईं?

Trending news