बांदा में सरकारी बस केन नदी में गिरी, ड्राइवर की मौत, चार घायल
Advertisement

बांदा में सरकारी बस केन नदी में गिरी, ड्राइवर की मौत, चार घायल

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में कोहरे के कारण आज सुबह एक सरकारी बस केन नदी में गिर गयी, जिससे बस के ड्राइवर की मौत हो गयी और कंडक्टर समेत चार लोग घायल हो गये. 

सीएम योगी ने दी घायलों व मृतकों को सहायता राशि (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में कोहरे के कारण आज सुबह एक सरकारी बस केन नदी में गिर गयी, जिससे बस के ड्राइवर की मौत हो गयी और कंडक्टर समेत चार लोग घायल हो गये. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुये मृतक के परिजन को दो लाख रुपये तथा घायलों को 50,000 रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की है. बांदा की पुलिस अधीक्षक (एसपी) शालिनी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह करीब साढ़े सात बजे जसपुरा गांव से बांदा आ रही एक सरकारी रोडवेज बस के पैलानी के निकट पुल से केन नदी में गिरने की सूचना मिली. बस में ड्राइवर, कंडक्टर के अलावा तीन यात्री सवार थे.

  1. उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में कोहरे के कारण हादसा
  2. सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख व्यक्त किया
  3. पैलानी के निकट पुल से गिरी सरकारी रोडवेज की बस

दिल्ली सरकार का ऐलान, ऑड-ईवन के दौरान DTC और क्लस्टर बसों में नहीं लगेगा किराया

उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची और किसी तरह से पांचों लोगों को बस से निकाला. सभी लोगों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने ड्राइवर राम नरेश को मृत घोषित कर दिया, जबकि कंडक्टर जितेंद्र को इलाज के लिये कानपुर के मेडिकल कॉलेज भेजा दिया गया. जितेंद्र की हालत गंभीर बनी हुई है और शेष तीन यात्रियों का इलाज बांदा के अस्पताल में चल रहा है. एसपी ने बताया कि बस को निकालने का प्रयास किया जा रहा है.

पिस्टल दिखा फेरों के मंडप से दूल्हे को उठा ले गई 'गर्लफ्रेंड'

उधर लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है तथा घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था करने का आदेश दिया है.

प्रमुख सचिव सूचना अवनीश अवस्थी के मुताबिक मुख्यमंत्री ने मृतक के परिजन को दो लाख रुपये तथा गंभीर रूप से घायल हुए व्यक्तियों को 50,000 रुपये तथा मामूली रूप से घायल व्यक्तियों को 25,000 रुपये की सहायता राशि देने का निर्देश दिया है.

Trending news