close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गौतम बुद्ध नगर पुलिस की 10वीं बड़ी कार्रवाई, बिना वीजा के रह रहे 40 विदेशी नागरिक हिरासत में

पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन 10 के तहत ही इस कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस टीम के साथ एलआईयू के अधिकारी भी अभियान में शामिल हैं. 

गौतम बुद्ध नगर पुलिस की 10वीं बड़ी कार्रवाई, बिना वीजा के रह रहे 40 विदेशी नागरिक हिरासत में
गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने शहर में ऑपरेशन क्लीन अभियान चलाया हुआ है.

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के सेक्टर पाई इलाके में पुलिस ने छापेमारी की है. इस दौरान गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने 40 विदेशी युवक-युवतियों को हिरासत में लिया है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने बिना वीजा के रह रहे नागरिकों को लेकर अभियान चलाया हुआ, जिसको नाम 'ऑपरेशन क्लीन-10' दिया है. 

पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन 10 के तहत ही इस कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस टीम के साथ एलआईयू के अधिकारी भी अभियान में शामिल हैं. आपको बता दें कि गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने शहर में ऑपरेशन क्लीन अभियान चलाया हुआ है. कासना और सूरजपुर पुलिस थानों के साथ-साथ बड़ी संख्या में पकड़े गए इन विदेशियों को पुलिस लाइन भी भेजा जा रहा है. सूत्रों के मुताबिक, इन विदेशी नागरिकों के पास वीजा नहीं मिला है. 

गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने शनिवार को 474 लोगों को खुले में शराब पीने और शराब पीकर गाड़ी चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया. पुलिस ने रविवार को इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) वैभव कृष्ण द्वारा गौतम बुद्ध नगर में चलाए गए एक शराब विरोधी अभियान 'ऑपरेशन क्लीन -6' के दौरान ये गिरफ्तारियां की गईं. 

वहीं, 'ऑपरेशन क्लीन -7' अभियान चलाकर पुलिस ने दूषित नम्बर प्लेट/बिना नम्बर प्लेट वाले वाहनों, नम्बर प्लेट पर आगे-पीछे नम्बर की जगह वाक्य/शब्द, जाति सूचक शब्द लिखे व काली फिल्म लगे ऐसे वाहनों के विरूद्ध प्रभावी कार्रवाई की थी.