सुहागरात से पहले गायब हुआ दूल्हा, भाई ने दर्ज कराई शिकायत
Advertisement

सुहागरात से पहले गायब हुआ दूल्हा, भाई ने दर्ज कराई शिकायत

भाई ने पुलिस से मोबाइल को सर्विलांस पर लगाने की अपील की है

सांकेतिक तस्वीर

पीलीभीत: पीलीभीत से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है, जिसमें शादी के अगले दिन ही दूल्हा अपने घर से गायब हो गया. 24 घंटे के बाद भी कोई सुराग ना मिलने पर परिजनों ने थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

प्रशासन से डरे MLA विजय मिश्रा, खुद ही तोड़ रहे हैं अपना कॉम्प्लेक्स

क्या है पूरा मामला
बिलसंडा थाना क्षेत्र के गांव सिसैइया साहब निवासी लोकेंद्र की शादी 9 दिसंबर को बंडा थाना क्षेत्र के गांव मोहद्दीनपुर में हुई थी. 10 दिसंबर को बारात वापस घर आ गई थी. परिजनों की मानें तो उसी रात करीब 11 बजे के आसपास लोकेंद्र के पास दो लोगों ने फोन किए. उन लोगों से बातचीत करने के बाद वो घर से बाहर निकले और तब से उनकी कोई खबर नहीं है. लोकेंद्र के परिजनों ने रात में उनकी खोजबीन शुरू की पर कोई खबर ना मिलने पर परिवार में अफरातफरी मच गई. सुबह होते ही परिजन थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया. 

अश्लील वीडियो बनाना युवक को पड़ा भारी, प्रेमिका ने भाई संग मिलकर काटा गला

भाई को है आशंका
दूल्हे के भाई ने बताया कि दो लोगों का फोन आया था. इसके बाद से वह गायब चल रहा है. रात के बाद से हमने आस-पास और रिश्तेदारों के यहां पूछताछ की है. लेकिन कहीं भी उसकी कोई खोज खबर नहीं मिली. भाई ने पुलिस से मोबाइल को सर्विलांस पर लगाने की अपील की है. भाई ने बताया है कि उसे इस बात की शंका है कि पुलिस ने ही उसे उठाया है.

WATCH LIVE TV

Trending news