केदारनाथ दर्शन कर लौट रहा 4 सदस्यीय दल पिछले 3 दिन से लापता, लगातार हो रही तलाश

14 जुलाई को चारों की तलाश में दो टीमों को ट्रैक पर रवाना किया गया लेकिन, दिनभर की तलाश के बावजूद कुछ पता नहीं चल पाया.

केदारनाथ दर्शन कर लौट रहा 4 सदस्यीय दल पिछले 3 दिन से लापता, लगातार हो रही तलाश

रुद्रप्रयाग: केदारनाथ से दर्शन कर लौट रहे 4 लोगों के लापता होने की खबर है. बताया जा रहा है कि चारों वासुकीताल-त्रियुगीनारायण ट्रैकिंग रूट पर चल रहे थे. लापता हुए लोगों की पहचान नैनीताल और देहरादून निवासी हिमांशू, जीतेंद्र भंडारी, मोहित भट्ट और जगदीश बिष्ट के तौर पर हुई है, जिनकी तलाश में पुलिस ने 3 टीमें गठित कर रवाना कर दी हैं.

बताया जा रहा है कि चारों 12 जुलाई को ई-पास के जरिए सोनप्रयाग से केदारनाथ पहुंचे थे, जहां 13 जुलाई को दर्शन के बाद सभी वासुकीताल के लिए रवाना हो गए. चारों को त्रियुगीनारायण जाना था, ये जानकारी उन्होंने अपने एक साथी शशांक डोभाल को बताई थी. जिसे सोनप्रयाग में इंतजार करने के लिए कहा गया था. लेकिन जब चारों देर रात तक सोनप्रयाग नहीं पहुंचे तो इसकी जानकारी पुलिस को दी गई.

14 जुलाई को चारों की तलाश में पुलिस की ओर से दो टीमों को ट्रैक पर रवाना किया गया लेकिन, दिनभर की तलाश के बावजूद कुछ पता नहीं चल पाया. वहीं अब SDRF, पुलिस और स्थानीय लोगों को मिलाकर बनाई गई 3 टीमें चारों की तलाश में जुट गई हैं. जिलाधिकारी वंदना सिंह ने बताया कि सर्च एंड रेस्क्यू अभियान चलाया जा रहा है. चारों की तलाश में ड्रोन और हेलीकॉप्टर की मदद भी ली जा रही है.