close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हल्द्वानी: 3000 रुपये के लिए की थी दोस्त की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Haldwani: रुपये नहीं लौटाएं जाने से नाराज आरोपी दोस्त ने एक दिन सुमित साहू को मिलने के लिए स्वामी राम कैंसर अस्पताल परिसर बुलाया. जहां, पहले दोनों ने जमकर शराब पी. इस दौरान दोनों के बीच पैसों को लेकर भी बातचीत हुई. आरोपी छत्रपाल ने गुस्से में आकर सुमित के सर पर ईंट से वार कर दिया, जिसकी वजह से मौके पर ही सुमित की की मौत हो गई. 

हल्द्वानी: 3000 रुपये के लिए की थी दोस्त की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

हल्द्वानी: उत्तराखंड (Uttarakhand) के हल्द्वानी (Haldwani) में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या (Murder) कर दी. जानकारी के मुताबिक, महज तीन हजार रुपये के लेन-देन को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया. मामला बनभूलपुरा थाना क्षेत्र का है. मामले का खुलासा तब हुआ मृतक के परिजनों ने थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. 

जानकारी के मुताबिक, बनभूलपुरा थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर निवासी सुमित साहू और छत्रपाल दोनों अच्छे दोस्त थे. मृतक सुमित साहू ने आरोपी छत्रपाल से 3 हजार रुपये यह कहकर उधार लिए थे कि वह कुछ दिनों के बाद उधार लिए पैसों को वापस लौटा देगा. लेकिन काफी समय निकल जाने के बाद भी मृतक ने आरोपी छत्रपाल के 3 हजार रुपये नहीं लौटाए. 

रुपये नहीं लौटाएं जाने से नाराज आरोपी दोस्त ने एक दिन सुमित साहू को मिलने के लिए स्वामी राम कैंसर अस्पताल परिसर बुलाया. जहां, पहले दोनों ने जमकर शराब पी. इस दौरान दोनों के बीच पैसों को लेकर भी बातचीत हुई. आरोपी छत्रपाल ने गुस्से में आकर सुमित के सर पर ईंट से वार कर दिया, जिसकी वजह से मौके पर ही सुमित की की मौत हो गई. हत्या के बाद आरोपी ने शव को उसी जगह छिपा दिया. 

सुमित के घर वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने मामला बनभूलपुरा थाने में दर्ज कराया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी छत्रपाल से कड़ाई से पूछताछ की. पूछताछ में उसने इस पूरी वारदात से राज खोला. वह पुलिस को इस स्थान पर लेकर गया, जहां उसने इस वारदात को अंजाम दिया था.

लाइव टीवी देखें

पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घटना की जानकारी के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है. एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.