शादी की रात ही फौजी ने की ऐसी हरकत, नाराज दुल्हन ने लौटा दी बारात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand794358

शादी की रात ही फौजी ने की ऐसी हरकत, नाराज दुल्हन ने लौटा दी बारात

लड़की वालों ने भी दान-दहेज देकर बारातियों के खाने-पीने का बेहतर इंतजाम कर रखा था. लड़की वालों के मुताबिक वो पहले ही 5 लाख रुपए फलदान में दे चुके थे. लेकिन अचानक टीके के समय दूल्हे ने चार पहिया गाड़ी की डिमांड रख दी. फिर हुआ यह...

सांकेतिक तस्वीर.

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के मौदहा इलाके में एक फौजी बारात लेकर शादी करने तो पहुंचा, लेकिन अपनी हरकत की वजह से बिना दुल्हन ही वापस लौटना पड़ा. दरअसल, मौदहा के सिचौलीपुरवा में शादी करने आए फौजी ने दरवाजे पर ही अपने ससुराल वालों के सामने एक महंगी गाड़ी की डिमांड रख दी. दुल्हन को जब यह बात पता चली तो इस बात से नाराज होकर उसने मौके पर ही शादी से इनकार कर दिया. लड़की का आरोप है कि फौजी ने न सिर्फ गाड़ी मांगी, बल्कि अभद्रता करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी.

ये भी पढ़ें: योगगुरु का ‘हस्ति योग’: भ्रामरी में ‘फेल’ तो अनुलोम-विलोम में ‘पास’ हुए रामदेव

घरवालों ने बामुश्किल जुटाई थी दहेज की रकम
यह मामला हमीरपुर में मौदहा कोतवाली के सिचैलीपुरवा गांव का है, जहां सुमेरपुर थाना इलाके में फौजी अरविंद की बीते दिन बारात आई हुई थी. लड़की वालों ने भी दान-दहेज देकर बारातियों के खाने-पीने का बेहतर इंतजाम कर रखा था. लड़की वालों के मुताबिक वो पहले ही 5 लाख रुपए फलदान में दे चुके थे. लेकिन अचानक टीके के समय दूल्हे ने चार पहिया गाड़ी की डिमांड रख दी. इसके बाद मामला बिगड़ गया. दुल्हन को जैसे ही यह बात पता चली, उसने शादी से इनकार कर दिया. इसके साथ ही दुल्हन ने यह आरोप लगाया है कि फौजी दूल्हे ने न सिर्फ अनावश्यक मांग की, बल्कि बद्तमीजी करने पर उतर आया. घर वाले गाड़ी देने की हालत में नहीं थे, इस बात से नाराज हो कर फौजी ने घरवालों के जान से मारने की धमकी दी थी.

ये भी पढ़ें: झलकारी बाई को देख चौंक गई थीं झांसी की रानी, जानें क्या थी यह दिलचस्प कहानी

फौजी होने की दे रहा था धौंस
दुल्हन का कहना है कि फौजी अरविंद पंजाब में 58 बटालियन बीएसएफ का जवान है और वो इसी बात की धौंस दिखा रहा था. उसके परिवार वाले पहले ही जरूरत से ज्यादा खर्च कर चुके हैं. शादी से पहले हुई बातचीत में जितने लेन-देन की बात हुई थी, उतना दिया गया. लेकिन शादी की रात दहेज की और डिमांड करने से उसने शादी से इनकार कर दिया. और फौजी को बैरंग ही बारात वापस लानी पड़ी.

WATCH LIVE TV

Trending news