हापुड़: गार्ड हत्याकांड का हुआ खुलासा, 4 गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अभी भी फरार

पुलिस ने बदमाशों के पास से हत्या में इस्तेमाल किया गया गमछा, दो चाकू, एक तमंचा, लूटा का सामान बरामद कर लिया है. 

हापुड़: गार्ड हत्याकांड का हुआ खुलासा, 4 गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अभी भी फरार
पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है.

हापुड़, मो.ताहीर: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में 3 दिन पूर्व हुई गैस गोदाम के गार्ड की हत्या का सिटी कोतवाली पुलिस ने खुलासा किया है, जिसमें पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, तो वहीं इस घटना का मास्टरमाइंड ललित अभी फरार चल रहा है, जिसे पुलिस जल्द गिरफ्तार करने की बात कर रही है. पुलिस ने बदमाशों के पास से हत्या में इस्तेमाल किया गया गमछा, दो चाकू, एक तमंचा, लूटा का सामान बरामद कर लिया है. 

दरअसल, हापुड सिटी कोतवाली क्षेत्र के विशु भारत गैस सर्विस के गोदाम पर सुरक्षा गार्ड कन्हैया लाल जाटव तैनात था, जहां एक जून को कुछ अज्ञात बदमाशों ने उसकी गला घोट कर हत्या कर दी थी. बदमाश एक छोटा हाथी, 12 गैस के सिलेंडर और एक इनवर्टर बैटरी लेकर फरार हो गए थे, जिसमें पुलिस ने गहनता से जांच पड़ताल की और चार आरोपी गिरफ्तार किया. इस हत्या का मास्टरमाइंड ललित अभी फरार है, जिस को जल्द गिरफ्तार करने की बात पुलिस कर रही है. 

इस हत्या के मामले में मृतक गार्ड कन्हैया लाल जाटव ने एजेंसी पर तैनात कर्मचारी ललित की शिकायत एजेंसी मालिक से की, जिसके बाद मालिक ने ललित को नौकरी से निकाल दिया, तो इसी से नाराज हो कर ललित ने अपने चार साथियों के साथ मिलकर गार्ड की गमछे से गला घोट कर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद यह पांचों बदमाश, वहां खड़ी गाड़ी छोटा हाथी जिसमें 12 सिलेंडर वह एक इनवर्टर बैटरी लेकर फरार हो गए थे, जिन्हें पुलिस ने बरामद करते हुए ललित के चारों दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है.