हरदोई: हरियावां CO नागे​श मिश्रा की कोरोना संक्रमण से मौत, SGPGI में चल रहा था इलाज
Advertisement

हरदोई: हरियावां CO नागे​श मिश्रा की कोरोना संक्रमण से मौत, SGPGI में चल रहा था इलाज

उनका इलाज किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में चल रहा था. सेहत में सुधार होता हुआ न देख उन्हें बीते शनिवार को ही एसजी पीजीआई में शिफ्ट किया गया था. यहां वह वेंटीलेटर पर थे. रविवार सुबह उनका निधन हो गया.

मृतक सीओ नागेश मिश्र.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में तैनात एक पुलिस अधिकारी की रविवार को कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई. हरदोई जिले के हरियावां सीओ नागेश मिश्रा करीब दस दिन पहले बीमार पड़े थे. उन्हें निमोनिया की शिकायत होने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसी बीच हरदोई जिला अस्पताल में उनका ट्रूनेट मशीन से कोरोना टेस्ट कराया गया था जो नेगेटिव आया.

वाराणसी: मुख्तार अंसारी गैंग के शॉर्प शूटर और 10 हत्याओं के आरोपी झुन्ना पंडित की संपत्ति कुर्क

हरियावां सीओ नागेश मिश्रा की हालत गंभीर होने के चलते हरदोई जिला अस्पताल ने उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया. यहां हुए कोविड जांच में वह संक्रमित पाए गए. उनका इलाज किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में चल रहा था. सेहत में सुधार होता हुआ न देख उन्हें बीते शनिवार को ही एसजी पीजीआई में शिफ्ट किया गया था. यहां वह वेंटीलेटर पर थे. रविवार सुबह उनका निधन हो गया.

कानपुर शूटआउट केस: यूपी एसटीएफ ने ढूंढ निकाला विकास दुबे के 22 मददगारों का पूरा ब्योरा

नागेश मिश्रा सीओ के पहले हरदोई में शहर कोतवाल के अलावा सांडी, पिहानी में कोतवाल भी रहे. आपको बता दें कि वैश्विक महामारी कोरोना के यूपी में बढ़ते प्रसार को देखते हुए योगी आदित्यनाथ सरकार ने राज्य में एक बार फिर से 55 घंटे का लॉकडाउन घोषित किया है. बीते 10 जुलाई की रात 10 से लेकर 13 जुलाई सुबह 5 बजे तक यह लॉकडाउन रहेगा.

WATCH LIVE TV

Trending news