बीजेपी विधायक को ऑटो में बिठाकर ले गई हरिद्वार पुलिस, थाने में हंगामे का वीडियो वायरल
Advertisement

बीजेपी विधायक को ऑटो में बिठाकर ले गई हरिद्वार पुलिस, थाने में हंगामे का वीडियो वायरल

Haridwar News: रानीपुर से बीजेपी विधायक आदेश चौहान हरिद्वार पुलिस पर एकतरफा कार्रवाई का आरोप लगाकर थाने में धरना दे रहे थे. भाजपा विधायक खुद का शांति भंग में चालान करने की जिद करने लगे. 

BJP Ranipur MLA Aadesh Chauhan sit in protest at Jwalapur police station

Haridwar News: उत्‍तराखंड के हरिद्वार से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, रानीपुर से बीजेपी विधायक आदेश चौहान हरिद्वार पुलिस पर एकतरफा कार्रवाई का आरोप लगाकर थाने में धरना दे रहे थे. भाजपा विधायक खुद का शांति भंग में चालान करने की जिद करने लगे, इस पर हरिद्वार पुलिस उन्‍हें उठाकर ऑटो में बैठाया और मेडिकल परीक्षण कराने को रवाना हो गई. पुलिस द्वारा विधायक को ऑटो पर बैठाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

यह है पूरा मामला 
बता दें कि पीठ बाजार में महेश हलवाई की दुकान है. शुक्रवार दोपहर को तनवीर पुत्र इरफान किसी काम से बाहर जा रहा था. जैसे ही तनवीर बाइक लेकर महेश हलवाई की दुकान के पास पहुंचा तो वह रुक गया और दुकान के बाहर फैले सामान का विरोध करने लगा. आरोप है कि तनवीर ने जब सामान अंदर रखने की बात कही तो दोनों पक्षों में विवाद शुरू हो गया. 

एकतरफा कार्रवाई का आरोप 
आरोप है कि दुकानदारों ने बाइक सवार की पिटाई कर दी. इसके बाद ज्‍वालापुर पुलिस ने महेश, वंश, दिनेश और संजय उर्फ संजू को थाने उठा ले आई. पुलिस ने सभी का शांतिभंग में चालान कर दिया. इसकी जानकारी बीजेपी विधायक आदेश चौहान को हुई तो वह सभी को छुड़ाने थाने पहुंच गए. भाजपा विधायक का आरोप था कि लड़ाई दोनों पक्षों में हुई थी तो पुलिस ने एकतरफा कार्रवाई की. 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 
इसके बाद बीजेपी विधायक भी खुद का शांतिभंग में चालान करने की मांग करने लगे. इस पर पुलिस ने भाजपा विधायक को उठाकर ऑटो में बैठाया और मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया. बीजेपी विधायक को ऑटो में बैठाकर ले जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

यह भी पढ़ें मायावती ने हेमा मालिनी के खिलाफ तगड़ा प्रत्याशी उतारा, बसपा के 20 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी
 

Trending news