चित्रकूट में हेड कॉन्स्टेबल राकेश चतुर्वेदी की जहर खाने से मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand757978

चित्रकूट में हेड कॉन्स्टेबल राकेश चतुर्वेदी की जहर खाने से मौत

हेड कॉन्स्टेबल राकेश कुमार चतुर्वेदी फिरोजाबाद जिले के पर्सनल कॉलोनी नई बस्ती के रहने वाले थे. राकेश रगौली जेल में हेड कॉन्स्टेबल के तौर पर तैनात थे.

सांकेतिक तस्वीर.

चित्रकूट: रगौली जेल में तैनात हेड कॉन्स्टेबल राकेश कुमार चतुर्वेदी की जहर खाने से मौत हो गई है. पुलिस के मुताबिक जहर खाने की जानकारी मिलने के बाद राकेश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. आत्महत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है.

हाथरस केस की पीड़िता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, मौत की वजह हार्ट अटैक भी

हेड कॉन्स्टेबल राकेश कुमार चतुर्वेदी फिरोजाबाद जिले के पर्सनल कॉलोनी नई बस्ती के रहने वाले थे. राकेश रगौली जेल में हेड कॉन्स्टेबल के तौर पर तैनात थे. राकेश के भाई ने बताया कि वह मंगलवार को ही आया था. किसी काम से वह बाजार गया हुआ था. जब बाजार से लौटा तो राकेश ने बताया की उसने जहर खा लिया है. आनन फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन बचाया नहीं जा सका.

CM योगी के आदेश पर यूपी में जल्द होंगी निकायों के 7529 रिक्त पदों पर भर्तियां

जिला अस्पताल के डॉक्टर आरके गुप्ता ने बताया कि राकेश चतुर्वेदी को सुबह तकरीबन दस बजे भर्ती कराया गया था, उसे बचाने की कोशिश की गई लेकिन कामयाबी नहीं मिल पायी. फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजह का पता चल पाएगा. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news