दुल्हन को हेलीकॉप्टर से लेने पहुंचा दूल्हा, पुलिस ने बैरंग लौटाया; जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand511658

दुल्हन को हेलीकॉप्टर से लेने पहुंचा दूल्हा, पुलिस ने बैरंग लौटाया; जानें पूरा मामला

दूल्हा बड़े अरमान के साथ दुल्हन को हेलीकॉप्टर से लेने के लिए निकला लेकिन उस समय उसकी उम्मीदों पर पानी फिर गया जब पुलिस ने लैंडिंग की अनुमति नहीं दी. घटना मुजफ्फर नगर की है.

प्रतीकात्मक फोटो

मुजफ्फरनगर: दूल्हा बड़े अरमान के साथ दुल्हन को हेलीकॉप्टर से लेने के लिए निकला लेकिन उस समय उसकी उम्मीदों पर पानी फिर गया जब पुलिस ने लैंडिंग की अनुमति नहीं दी. घटना मुजफ्फर नगर की है. एक व्यापारी ने अपने दो बेटों की शादी के लिए निजी कंपनी से हेलीकॉप्टर किराए पर लिए लेकिन वह अपनी बहू को हेलीकॉप्टर में विदा नहीं करा सका. 

जिला प्रशासन ने शादी में किराए पर लिए गए हेलीकाप्टरों को आम चुनाव के मद्देनजर आदर्श आचार संहिता लागू होने का हवाला देते हुए उतरने की अनुमति नहीं दी. पुलिस ने यह जानकारी दी.  

उन्होंने बताया कि व्यापारी हाजी कल्लू ने अपने दो बेटों की शादी के लिए एक निजी कंपनी से हेलीकाप्टर किराए पर लिए थे. उन्होंने मुझेड़ा और कुल्हेड़ी गांवों से पुत्रवधुओं को खतौली कस्बे में विदा कराने के लिए हेलीकॉप्टर बुक कराए थे. लेकिन जिला प्रशासन ने आदर्श आचार संहिता लागू होने के आधार पर हेलीकाप्टरों को उतरने की अनुमति नहीं दी. खतौली कस्बा मुजफ्फरनगर लोकसभा क्षेत्र के तहत आता है.

Trending news