जानलेवा हुई बारिश!, मैनपुरी में भरभरा कर गिरा मकान, तीन महिलाओं की दबकर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2404956

जानलेवा हुई बारिश!, मैनपुरी में भरभरा कर गिरा मकान, तीन महिलाओं की दबकर मौत

Mainpuri News : पिछले कई दिनों से तेज बारिश हो रही है. गुरुवार सुबह अचानक घर की छत गिर गई. हादसे में एक ही परिवार के कई लोग मलबे में दब गए. 

जानलेवा हुई बारिश!, मैनपुरी में भरभरा कर गिरा मकान, तीन महिलाओं की दबकर मौत

Mainpuri News : मैनपुरी में बारिश के चलते एक मकान भरभरा कर गिर गया. इसमें कई लोगों के दबे होने की आशंका है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीन महिलाओं के शव बाहर निकाले हैं. बताया जा रहा है कि मलबे में और लोग दबे हो सकते हैं. फ‍िलहाल राहत और बचाव कार्य जारी है. जिला प्रशासन के अधिकारी और कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई है. 

अचानक गिर गई छत 
दरअसल, मैनपुरी के बिछवा थाना क्षेत्र के ब्राहिमपुर गांव में रिटायर कौशलेंद्र उर्फ पन्‍नाला का घर था. बताया गया कि गुरुवार सुबह करीब तेज बारिश हो रही थी. बच्‍चे स्‍कूल चले गए थे. घर में बहू नीलम पत्‍नी सुनील, प्रीति पत्‍नी संजीव, अनुपम पत्‍नी रजनीश घर में थे. सुबह करीब साढ़े आठ बजे अचानक मकार की छत गिर गई. हादसे में तीन महिलाएं चपेट में आ गए. 

एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत  
मकान ढहने की आवाज सुनकर आसपास के लोग आ गए. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस और स्‍थानीय प्रशासन को दी. पुलिस ने राहत और बचाव कार्य शुरू किया. इस दौरान मलबे से तीन महिलाओं के शव बाहर निकाल लिए गए. मृतकों की पहचान नीलम, प्रीति और अनुपम के रूप में हुई है. तीनों शवों को बाहर निकाल कर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया. 

यह भी पढ़ें : आगरा की फैक्ट्री में लिफ्ट गिरने से 2 बाल श्रमिकों की दर्दनाक मौत, मालिक ताला मारकर फरार

यह भी पढ़ें : Agra News: ताज महल के बाद अब जामा मस्जिद में पूजा करने की कोशिश, हिंदूवादी नेता को पुलिस ने धर दबोचा

Trending news