close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बड़े भाई को मारने के चक्कर में गलती से छोटे भाई ने पत्नी को मारी कुल्हाड़ी, मौत

झगड़े का बीच-बचाव करने छंगू की पत्नी बूटी (30) जैसे ही पहुंची, इसी दौरान छंगू ने अपने बड़े भाई को कुल्हाड़ी से मारना चाहा, लेकिन कुल्हाड़ी उसकी पत्नी के सिर में लगी, जिससे वह वहीं गिर गई.

बड़े भाई को मारने के चक्कर में गलती से छोटे भाई ने पत्नी को मारी कुल्हाड़ी, मौत
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बांदा: उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के फतेहगंज थाना क्षेत्र के बरछा डंडिया गांव में शनिवार को बड़े भाई को मारने के चक्कर में एक व्यक्ति ने गलती से अपनी ही पत्नी को मार दिया. अपने बड़े भाई पर कुल्हाड़ी से हमला करने के लिए जैसे ही छोटा भाई आगे बढ़ा, इस दौरान उसकी पत्नी बीच-बचाव करने आई और कुल्हाड़ी उसके सर पर लग गई, जिससे उसकी मौत हो गई. थानाध्यक्ष दिनेश सिंह ने रविवार को कहा, "राजाधनी और उसके छोटे भाई छंगू के बीच हो रहे झगड़े का बीच-बचाव करने छंगू की पत्नी बूटी (30) जैसे ही पहुंची, इसी दौरान छंगू ने अपने बड़े भाई को कुल्हाड़ी से मारना चाहा, लेकिन कुल्हाड़ी उसकी पत्नी के सिर में लगी, जिससे वह वहीं गिर गई."

उन्होंने कहा, "पत्नी के बेहोश होते ही छंगू वहां से भाग गया. कुल्हाड़ी के हमले से राजाधनी के हाथ की भी एक उंगली कट गई." उन्होंने कहा, "बेहोशी की हालत में राजाधनी ने बूटी को इलाज के लिए जिले की सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई." 

सिंह ने बताया कि राजाधनी की तहरीर पर उसके छोटे भाई के खिलाफ अपनी पत्नी की गैर इरादतन हत्या करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. इससे पहले पोस्टमॉर्टम कराने के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया.