बिजनौर में दिनदहाड़े पति ने किन्नर पत्नी को गोलियों से भूना, इलाके में तनाव के बाद फोर्स तैनात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand963970

बिजनौर में दिनदहाड़े पति ने किन्नर पत्नी को गोलियों से भूना, इलाके में तनाव के बाद फोर्स तैनात

मामूली कहासुनी में गुस्साए शद्दु ने सीने में गोली मार दी जिससे ज्योति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है. पुलिस के मुताबिक दोनों के बीच में पैसे को लेकर विवाद चल रहा था.

बिजनौर में दिनदहाड़े पति ने किन्नर पत्नी को गोलियों से भूना, इलाके में तनाव के बाद फोर्स तैनात

राजवीर चौधरी/बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में शुक्रवार को एक किन्नर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. मामूली कहासुनी के बाद पति ने इस वारदात को अंजाम दिया. आरोपी पति हत्या कर फरार हो गया है. पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुट गई है. 

Independence day पर इसलिए उड़ाते हैं पंतग, आप भी जानें इसका आजादी से रिश्ता

भारी पुलिस बल मौके पर तैनात

सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची व घटना की छानबीन की. वहीं किन्नरों ने हत्या को लेकर हंगामा कर दिया, जिसके बाद भारी पुलिस बल मौके पर तैनात की गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

ये है पूरा मामला
ये पूरा मामला बिजनौर के अफ़ज़लगढ़ के गोहरअली खा इलाके का है, जहां पर मामुली कहासुनी के बाद पति ने अपनी किन्नर पत्नी की हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक किन्नर ज्योति और उसका साथी शद्दु दोनों साथ में पति पत्नी के तौर पर रहते थे. आज सुबह 9 बजे के आसपास मामूली कहासुनी में गुस्साए शद्दु ने सीने में गोली मार दी जिससे ज्योति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है. पुलिस के मुताबिक दोनों के बीच में पैसे को लेकर विवाद चल रहा था.

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
हत्या की वारदात को अंजाम देकर आरोपी पति मौका ए वारदात से फरार हो गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने ज्योति के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए रवाना कर दिया. पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है. मौके पर तनाव की स्थिति को देखते हुए सुरक्षा कारणों से पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं. पुलिस ने बताया की हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है. आरोपी पति की तलाश की जा रही है.

शोध: गंगाजल हो सकता है कोरोना का सबसे सस्ता इलाज, 'बैक्टिरियोफेज' बैक्टीरिया पर रिसर्च जारी

VIDEO: एक-दूसरे की जान के प्यासे हुए दो टाइगर, जंग की दहाड़ सुन छूट जाएंगे पसीने

WATCH LIVE TV

 

Trending news