IIMC इम्का कनेक्शन्स लखनऊ और चंडीगढ़ में जुटे पूर्व छात्र-छात्राएं
topStorieshindi

IIMC इम्का कनेक्शन्स लखनऊ और चंडीगढ़ में जुटे पूर्व छात्र-छात्राएं

दिल्ली से 17 फरवरी को शुरू हुआ कनेक्शन्स मीट का सिलसिला 13 अप्रैल को बांग्लादेश की राजधानी ढाका में थमेगा. 

IIMC इम्का कनेक्शन्स लखनऊ और चंडीगढ़ में जुटे पूर्व छात्र-छात्राएं

लखनऊ/चंडीगढ़: आईआईएमसी एलुम्नाई एसोसिएशन के उत्तर प्रदेश चैप्टर का सालाना मीट कनेक्शन्स लखनऊ जबकि पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश और जम्मू एवं कश्मीर चैप्टर का सालाना मीट कनेक्शन्स चंडीगढ़ दोनों शहर के एक होटल में आयोजित किया गया. दिल्ली से 17 फरवरी को शुरू हुआ कनेक्शन्स मीट का सिलसिला 13 अप्रैल को बांग्लादेश की राजधानी ढाका में थमेगा. इससे पहले मुंबई, ढेंकनाल और भुवनेश्वर में मीट का आयोजन हो चुका है. इस साल की मीट सीरीज में देश-विदेश के 20 शहरों में भारतीय जनसंचार संस्थान के पूर्व छात्र-छात्राओं का मिलन समारोह आयोजित होगा. 

IIMC Alumnies meets in Lucknow and Chandigarh

लखनऊ मीट की अध्यक्षता चैप्टर अध्यक्ष संतोष वाल्मीकि ने की, जिसमें भाई शैली, कमलेश राठौर, तरुण निशांत, पंकज सिंह, स्मृति सिन्हा, सुशील चंद्र तिवारी, अमित कनौजिया, प्रियंका सिंह, रणवीर सिंह, हरेंद्र यादव समेत कई एलुम्नाई शामिल हुए. यूपी चैप्टर ने नेशनल मीट में ऐलान की गई दो नई योजनाओं का स्वागत किया, जिसके तहत मेडिकल फंड और स्कॉलरशिप की शुरुआत की गई है. यूपी चैप्टर ने लखनऊ और आस-पास के शहरों में बसे एलुम्नाई का एक ब्लड बैंक ग्रुप शुरू करने का भी निर्णय लिया है ताकि जरूरत के समय एक-दूसरे की मदद कर सकें.

 

वहीं, चंडीगढ़ मीट की अध्यक्षता चैप्टर के वरिष्ठ एलुम्नाई उमेश घरेरा ने की. मीट को संबोधित करते हुए इम्का के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रसाद सान्याल ने इम्का मेडिकल असिस्टेंस फंड और इम्का स्कॉलरशिप की जानकारी दी. महासचिव हर्षेंद्र सिंह वर्धन ने चैप्टर से सक्रियता बढ़ाने और एलुम्नाई को जोड़ने की अपील की. मीट को सीनियर एलुम्नाई सुखदीप कौर, संगठन सचिव रीतेश वर्मा, सीसी मेंबर अतुल गुप्ता, अजीत गुप्ता, जसीम उल हक, पूर्व कोषाध्यक्ष दीक्षा सक्सेना, रिलायंस जिओ के तरुण गोस्वामी और प्रतिभा शर्मा ने भी संबोधित किया.

Trending news