लड़की को बचाने वाले आर्मी मैन आशुतोष की हत्या के आरोप में 7 गिरफ्तार, गैंगरेप का मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand849537

लड़की को बचाने वाले आर्मी मैन आशुतोष की हत्या के आरोप में 7 गिरफ्तार, गैंगरेप का मामला दर्ज

जम्मू से छुट्टी पर आए आशुतोष के परिवार वालों ने शुरुआत में लड़की के ऊपर भी हत्या की साजिश का केस दर्ज कराया था. 

आशुतोष सिंह (फाइल फोटो)

प्रयागराज:  सेना के जवान आशुतोष सिंह की हत्या ( Ashutosh Singh Murder Case) में शामिल सात आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार लोगों पर हत्या के अलावा गैंगरेप की धारा 376 डी में केस दर्ज किया गया है. गौरतलब है कि प्रयागराज में अपनी पहचान की लड़की के साथ घूम रहे आशुतोष की हत्या टीटी नगर इलाके में कर दी गई थी. जम्मू से छुट्टी पर आए आशुतोष के परिवार वालों ने शुरुआत में लड़की के ऊपर भी हत्या की साजिश का केस दर्ज कराया था. हालांकि, लड़की से पूछताछ और दुष्कर्म की बात सामने आने के बाद पुलिस ने यह बड़ी कार्रवाई की है. 

Viral Video: गाय का ये वीडियो देखकर कहेंगे- 'नेकी कर और मार खा' 

क्या है मामला? 
मामला प्रयागराज के टीटी नगर इलाके का है. छुट्टी पर आए आशुतोष सूखे तलाब की तरफ जा रहा थे. तभी मौके पर मौजूद छोटू उर्फ आकाश और कुलदीप के साथ आशुतोष का विवाद हो गया. इसके बाद दोनों ने मौके पर पांच अन्य साथियों को बुला लिया. आरोप है कि उन्होंने न सिर्फ लड़की के साथ दुष्कर्म किया, बल्कि ईंट पत्थरों से हमलाकर आशुतोष की जान भी ले ली. 

घर वालों ने लड़की पर दर्ज कराया है केस 
बता दें कि घटना के बाद आशुतोष के साथ मौजूद लड़की ने ही परिवार वालों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद आशुतोष को मिलैट्री हॉस्पिटल ले जाएगा, लेकिन उस दौरान उनकी मौत हो गई. आशुतोष के परिवार वालों ने लड़की के खिलाफ हत्या केस दर्ज कराया. पुलिस ने जब लड़की से पूछताछ की, तो गैंगरेप का मामला सामने आया. लगातार 4 दिन की धड़-पकड़ के बाद पुलिस ने मंगलवार को 7 लोगों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार होने वालों में आकाश, कुलदीप बलू,गुड्डू, विकास, सुत्तन और अजय शामिल हैं. 

 

WATCH LIVE TV

Trending news