बरेली: दूसरी बेटी होने से था नाराज, शराबी पिता ने मासूम को छत से फेंका
Advertisement

बरेली: दूसरी बेटी होने से था नाराज, शराबी पिता ने मासूम को छत से फेंका

शराब के नशे में आरोपी अपनी डेढ़ साल की मासूम को घूमाने के बहाने छत पर ले गया और वहीं से नीचे फेंक दिया. 

मासूम बच्ची को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

नई दिल्ली/बरेली: बेटे की चाहत ने एक बाप को हैवान बना दिया. बेटे का जुनून ऐसा कि दूसरी बेटी होने पर कलयुगी पिता ने अपनी डेढ़ साल की बेटी को छत से नीचे फेंक दिया. दिल को झकझोर देने वाली ये घटना बरेली के सीबी गंज थाना क्षेत्र के परधौली गांव में सामने आई. मासूम बच्ची को गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है. वहीं, आरोपी के पिता का कहना है कि उसने अपनी बेटी को नहीं फेका है.

fallback

पुलिस ने बताया कि अरविंद की पत्नी ने डेढ़ साल पहले काव्या नाम की बच्ची को जन्म दिया था. जब अरविंद की पत्नी दूसरी बार गर्भवती हुई तो उसे उम्मीद थी इस बार उसके घर बेटे का जन्म होगा. लेकिन, अरविंद की पत्नी को चार दिन पहले एक और बेटी को जन्म दिया. इसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया. शराब के नशे में वो अपनी डेढ़ साल की मासूम को घूमाने के बहाने छत पर ले गया और वहीं से नीचे फेंक दिया. आनन-फानन में बच्ची को नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. 

ये भी पढ़ें: बेटे की चाह पूरी नहीं हुई तो बेटियों का नाम रखा 'अनचाही'

आरोपी के पिता और बच्ची के दादा हरपाल ने बताया अरविंद चाहता था कि उसके घर एक बेटे का जन्म हो जाए ताकि उसका वंश चलता रहे. लेकिन अरविंद की पत्नी ने फिर एक बेटी को जन्म दिया, जिसके चलते परिवार में विवाद चल रहा था. उन्होंने बताया कि उनकी पोती काव्या परिवार का बड़ा बच्चा है, इस वजह से वो परिवार की बहुत लाडली रही है. 

एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने बताया सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि परिवार की तरफ से अभी कोई भी तहरीर नहीं मिली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.  

Trending news