यूपी: मुजफ्फरनगर में 'भगवा' रंग दी गई पुलिस कॉलोनी, तो पुलिसकर्मी बोले...
Advertisement

यूपी: मुजफ्फरनगर में 'भगवा' रंग दी गई पुलिस कॉलोनी, तो पुलिसकर्मी बोले...

इस रंग की वजह से मुजफ्फरनगर में पुलिस कॉलोनी खासी चर्चा का विषय बनी हुई है. 

पुलिसवालों से बात की गई तो उनका कहना है कि रंग तो रंग है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. (फोटो-एएनआई)

नई दिल्ली/मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश में इन दिनों प्रशासन भगवा रंग को ज्यादा महत्व दे रहा है. पहले जो पुलिस लाइन के क्वार्टर पीले रंग के होते थे, उन्हें भी अब भगवा रंग में रंगा जा रहा है.  मुजफ्फरनगर में पुलिस कॉलोनी को भगवा रंग में रंग दिया गया है. पुलिस कॉलोनी में बने क्वार्टर हों या परिवार कल्याण के कार्यालय यहां चारों तरफ सिर्फ भगवा रंग ही नजर आ रहा है. इस रंग की वजह से मुजफ्फरनगर में पुलिस कॉलोनी खासी चर्चा का विषय बनी हुई है. 

 

जब इस बारे में पुलिसवालों से बात की गई तो उनका कहना है कि रंग तो रंग है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. इससे पहले यूपी में रोडवेज की बसों, सब्जी मंडियों और टोल प्लाजा को भगवा रंग से रंगा जा चुका है. दरअसल, सूबे में योगी आदित्यनाथ की सरकार आने के बाद भगवा रंग का क्रेज देखने को मिल रहा है. पहले सरकारी दफ्तर, सब्जी मंडी, टोल प्लाजा और अब पुलिस लाइन में बने सरकारी आवास भी भगवा रंग में रंग दिए गए हैं. 

इतना ही नहीं पुलिस लाइन में स्थित परिवार कल्याण के कार्यालय को भी भगवा रंग में रंग दिया गया है. इस भगवा रंग में रंगे पुलिस क्वार्टर क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है. एसपी पुलिस लाइन ने बताया है कि कुछ महीने पहले कॉलोनी की साफ-सफाई के लिए सरकारी आवासों का रंग-रोगन का काम हुआ था. इसके साथ ही स्वच्छ भारत मिशन के तहत के नगर निगम की मदद से शौचालयों की निर्माण भी कराया गया. भगवा रंग के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि रंग कौन सा होना चाहिए, ये कोई मुद्दा नहीं है.

भगवा हुई पुलिस कॉलोनी को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है. विपक्ष इसको मुद्दा बनाकर सरकार की योजना पर प्रहार कर रहा है. विपक्षियों का कहना है कि सरकार जनता के लिए काम नहीं करके भगवा रंग में रंगी हुई है. 

Trending news