नैनीताल: क्वॉरंटीन किए गए लोगों की स्वास्थ्य कर्मियों के साथ बदसलूकी, पुलिस पहुंची तो दिया सैंपल
Advertisement

नैनीताल: क्वॉरंटीन किए गए लोगों की स्वास्थ्य कर्मियों के साथ बदसलूकी, पुलिस पहुंची तो दिया सैंपल

शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम जैसे ही इनमें से कुछ लोगों का सैंपल लेने पहुंची तो इन्होंने सहयोग करने से इनकार कर दिया. इन लोगों ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बदसलूकी शुरू कर दी.

नैनीताल के टीआरसी मल्लीताल पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ क्वॉरंटीन किए गए कोरोना सस्पेक्ट्स ने की बदसलूकी.

संदीप गुसाईं/नैनीताल: नैनीताल में क्वॉरंटीन किए गए तबलीगी जमात के संपर्क में आए लोगों ने स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ बदसलूकी की. टीआरसी मल्लीताल में तबलीगी जमात के करीब 37 लोगों को क्वॉरंटीन किया गया है. ये सभी दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में हुए तबलीगी जमात के जलसे में शामिल हुए थे. शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम जैसे ही इनमें से कुछ लोगों का सैंपल लेने पहुंची तो इन्होंने सहयोग करने से इनकार कर दिया. इन लोगों ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ बदसलूकी शुरू कर दी.

CM योगी की चेतावनी, 'अगर UP में हुई इंदौर जैसी कोई घटना, तो बख्शे नहीं जाएंगे बवाली'

बीडी पांडे अस्पताल के प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक डॉ केएस धामी और वरिष्ठ फिजिशियन डॉ. एमएस दुग्ताल के साथ अन्य कर्मचारी भी तबलीगी जमात के लोगों का सैंपल लेने पहुंची टीम में मौजूद थे. स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने सीओ सिटी विजय थापा को फोन कर इसकी सूचना दी तो कोतवाली से फौरन पुलिस फोर्स अस्पताल पहुंची. पुलिस फोर्स की मौजूदगी में टीआरसी मल्लीताल से स्वास्थ विभाग ने तबलीगी जमात के 10 लोगों का सैंपल लेकर सुशीला तिवारी मेडिकल कॉलेज भेजा.

UP के इस जिले में किया लॉकडाउन का उल्लंघन, तो पुलिस करेगी FIR की होम डिलीवरी

राजधानी दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में तबलीगी जमात में जुड़े लोगों के नैनीताल में होने से हड़कंप मच गया था. पुलिस, इंटेलिजेंस और एलआईयू ने 40 से ज्यादा लोगों को चिन्हित कर उनका मेडिकल चेकअप कराना शुरू किया. सभी संदिग्धों को क्वॉरंटीन में रखा गया है. इनमें से कई लोग नैनीताल के व्यापारी भी हैं. बताया जा रहा है कि 20 मार्च को कुछ लोग दिल्ली से नैनीताल आए थे जो स्थानीय लोगों के संपर्क में रहे. इसके बाद प्रशासन की टीम ने इन सभी को ट्रेस कर क्वॉरंटीन किया.

WATCH LIVE TV

Trending news