UP: भाजपा की वर्चुअल रैली में बोले जेपी नड्डा- मोदी के नेतृत्व में देश की सीमाएं सुरक्षित और मजबूत हैं
Advertisement

UP: भाजपा की वर्चुअल रैली में बोले जेपी नड्डा- मोदी के नेतृत्व में देश की सीमाएं सुरक्षित और मजबूत हैं

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने लॉकडाउन में करीब 19 करोड़ फूड पैकेट जरूरतमंदों तक पहुंचाएं हैं. करीब 5 करोड़ राशन किट बांटे हैं. 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा.

लखनऊ​: भारतीय जनता पार्टी ने मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का 1 वर्ष पूरा होने के उपलक्ष्य में रविवार को उत्तर प्रदेश में वर्चुअल रैली की. इस रैली को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने संबोधित किया और मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं. उत्तर प्रदेश में पहली वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि मोदी सरकार 2.0 का पहला साल उपलब्धियों का और चुनौतियों से निपटने का साल रहा है.

उन्होंने देश को आश्वासन देते हुए कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश की सीमाएं सुरक्षित और मजबूत हैं. जेपी नड्‌डा ने कहा, ''कोरोना संकट के साये में हम इस रैली में प्रतिभाग कर रहे हैं. कई लोगों की कोरोना के कारण मौत हुई है. उन्हें मैं श्रद्धांजलि देता हूं और कोरोना संक्रमितों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.'' उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छह साल के कार्यकाल में छह दशक के गैप को पाटने का काम किया है.

CM योगी बोले- PM मोदी की दूरदर्शिता और त्वरित फैसले लेने की क्षमता ने कोरोना से बचाया

कोरोना वॉरियर्स को सलाम करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि वे विपरीत परिस्थितियों में अपनी जान को जोखिम में डालकर लोगों की सेवा कर रहे हैं. उन्होंने कहा, ''जब हम लॉकडाउन में गए तो एक विचार आया कि हम कैसे करोड़ों लोगों की सेवा कर पाएंगे, उनसे संवाद कर पाएंगे. मैं अपने साथियों को बधाई देना चाहता हूं कि इस डिजिटल रैली का आयोजन उन्होंने किया.

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने लॉकडाउन में करीब 19 करोड़ फूड पैकेट जरूरतमंदों तक पहुंचाएं हैं. करीब 5 करोड़ राशन किट बांटे हैं. उत्तर प्रदेश के भाजपा कार्यकर्ताओं ने करीब 5 करोड़ फूड पैकेट बांटे हैं और करीब 45 लाख राशन किट बांटे हैं. साथ ही सभी प्रदेश अध्यक्ष, राष्ट्रीय पदाधिकारियों ने लगभग 4,000 वीडियो कांफ्रेंस करके ऊपर से लेकर बूथ स्तर तक पार्टी को सेवा कार्य में लगाया है.

WATCH LIVE TV

Trending news