कन्नौज बस हादसा: फॉरेंसिक टीम ने बरामद किए 10 शव, घटना में 20 के मरने की आशंका

उत्तर प्रदेश के कन्नाज जिले में छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के घिलोई गांव के पास ट्रक और स्लीपर बस के बीच हुए भीषण एक्सीडेंट में अब तक कुल 10 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है. 

कन्नौज बस हादसा: फॉरेंसिक टीम ने बरामद किए 10 शव, घटना में 20 के मरने की आशंका

कन्नौज: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कन्नौज (Kannauj) में शुक्रवार को फर्रुखाबाद से जयपुर जा रही एक स्लीपर बस को ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी. यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रक और बस दोनों में तेज धमाके के आग लग गई. यह भीषण हादसा छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के घिलोई गांव के पास हुआ. इस हादसे में अब तक कुल 10 लोगों की मौत की पुष्टि  हुई है.

इस हादसे में कम से कम 20 लोगों की मौत की आशंका है. फॉरेंसिक टीम ने अब तक कुल 10 शव बरामद किए हैं. इनमें 9 शव बस से बरामद हुए हैं और 1 शव ट्रक से बरामद किया गया है. उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने इस दर्दनाक हादसे पर दुख प्रकट किया है. उन्होंने हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50 हजार रुपये के मुआवजे की घोषणा की है. 

सीएम योगी ने कन्नौज के डीएम और एसपी को घायल यात्रियों के उपचार के लिए हरसंभव कदम उठाने के निर्देश दिए हैं. इस बस में कुल 45 लोगों के सवार होने की खबर है. हादसे में 25 से ज्‍यादा लोग घायल हुए हैं, जिन्‍हें उपचार के लिए  तिर्वा मेडिकल कॉलेज और जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. टक्कर के बाद बस और ट्रक में आग लगने से शव पूरी तरह जल गए. फॉरेंसिक टीम शवों के शिनाख्त की कोशिश कर रही है. जरूरत पड़ने पर डीएनए टेस्ट की मदद भी ली जाएगी.