Agra Income Tax Raid: आगरा में तेल के बड़े कारोबारियों पर इनकम टैक्स का छापा , टैक्स चोरी की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1938023

Agra Income Tax Raid: आगरा में तेल के बड़े कारोबारियों पर इनकम टैक्स का छापा , टैक्स चोरी की आशंका

Agra Income Tax Raid: आगरा में तेल के बड़े कारोबारियों के यहां पर इनकम टैक्स की पड़ी रेड. 

Income tax raid in Agra against oil traders

मनीष गुप्ता/आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में तेल के बड़े कारोबारियों के यहां पर इनकम टैक्स की रेड पड़ी. बता दें, विजय नगर कालोनी में यह कार्यवाही चल रही है. इनकम टैक्स चोरी की लंबे समय से जानकारी मिल रही थी. इसमें सचिन गुप्ता, अजय गुप्ता और दीपक गुप्ता के कारोबारियों के आवास और प्रतिष्ठानों पर एक साथ इनकम टैक्स की रेड पड़ी,और अब इनके खिलाफ कार्यवाही चल रही है, साथ ही बड़े टैक्स चोरी की आशंका जताई जा रही है.

लैपटॉप और कंप्यूटर
टीम ने लैपटॉप और कंप्यूटर के डाटा को खंगालने का काम शुरू कर दिया है. इनकम टैक्स विभाग के करीब 20 कर्मचारी और अधिकारी इस कार्रवाई में जुटे हुए हैं. टीम को तेल कारोबारी द्वारा बड़े टैक्स चोरी की सूचना मिली थी. ऐसे में विभाग काफी समय से कारोबारी पर नजर बनाए हुए था. मंगलवार को टीम ने एक साथ तेल कारोबारी पर कार्रवाई शुरू कर दी. सूत्रों की मानें तो एसके इंडस्ट्रीज के साथ ही इनकम टैक्स विभाग की टीम ने शारदा ग्रुप और बीपी ऑयल इंडस्ट्री के प्रतिष्ठानों पर भी छापामार कार्रवाई शुरू कर दी है.

टीम ने मारा छापा 
बीते 4 अक्टूबर को आगरा के सर्राफा कारोबारी अजय अवागढ़ के प्रतिष्ठान और आवास पर भी इनकम टैक्स विभाग की टीम ने छापा मारा था. इसमें इनकम टैक्स विभाग आगरा और लखनऊ की टीम के साथ कोलकाता की टीम भी कार्रवाई में मौजूद थी. अजय अवागढ़ के चौबे जी फाटक स्थित प्रतिष्ठान और दिल्ली गेट स्थित आवास पर करीब दो दिन तक लगातार कार्रवाई चली.

 

WATCH: राम मंदिर को लेकर बड़ा अपडेट, आठ फीट ऊंचे सोने के सिंहासन पर विराजमान होंगे रामलला

Trending news