Indian Army Recruitment Rally: 10वीं-12वीं पास के लिए निकलीं बंपर भर्तियां, देखें शेड्यूल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand854392

Indian Army Recruitment Rally: 10वीं-12वीं पास के लिए निकलीं बंपर भर्तियां, देखें शेड्यूल

Indian Army में भर्ती के लिए उत्सुक लोगों के लिए अच्छी खबर है. इंडियन आर्मी की तरफ से देश के कई राज्यों में भर्ती रैली का आयोजन किया जा रहा है. इन रैलियों में भाग लेकर योग्य उम्मीदवार आर्मी में भर्ती होने का सपना पूरा कर सकते हैं.

Indian Army Recruitment Rally: 10वीं-12वीं पास के लिए निकलीं बंपर भर्तियां, देखें शेड्यूल

नई दिल्ली: Indian Army में भर्ती के लिए उत्सुक लोगों के लिए अच्छी खबर है. इंडियन आर्मी की तरफ से देश के कई राज्यों में भर्ती रैली का आयोजन किया जा रहा है. इन रैलियों में भाग लेकर योग्य उम्मीदवार आर्मी में भर्ती होने का सपना पूरा कर सकते हैं. बता दें, सेना में हर साल जीडी कॉन्स्टेबल के कई हजारों पदों के लिए भर्तियां आती हैं. इसमें जिन कैंडिडेट्स का चयन होता है, उनकी तैनाती देश के अलग-अलग हिस्सों में होती है. साथ ही, पे-स्केल भी अच्छा होता है. 

ये भी पढ़ें: ट्रेनिंग में पिस्तौल में नहीं डाल पाए गोली, न हो पाया फायर, SP बोले- बेटा तुमसे न हो पाएगा!

आपकी सहूलियत के लिए हम आपको बताते हैं कि इंडियन आर्मी की तरफ से मौजूदा समय में कहां-कहां भर्ती रैली का आयोजन किया गया है, ताकि आप जल्द से जल्द अप्लाई कर सकें. 

ARO अल्मोड़ा आर्मी: इंडियन आर्मी ने उत्तराखंड के अल्मोड़ा में भर्ती रैली का आयोजन किया है. इसके लिए कैंडिडेट्स तुरंत अप्लाई कर सकते हैं. लेकिन इससे पहले इसका नोटिफिकेशन देख लें.

ARO आगरा आर्मी रैली: भारतीय सेना ने उत्तर प्रदेश के आगरा में भर्ती रैली आयोजित की है. योग्य अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशिल वेबसाइट पर डिटेल्स जरूर चेक कर लें.

fallback

ARO अमेठी आर्मी रैली: आर्मी ने यूपी के अमेठी में भी भर्ती रैली का आयोजन किया है. ज्यादा जानकारी के लिए कैंडिडेट्स विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन चेक करें.

ARO मेरठ आर्मी रैली : भारतीय सेना की तरफ से उत्तर प्रदेश के मेरठ में भर्ती रैली आयोजित की जा रही है. अधिक जानकारी अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ले सकते हैं.

ARO वाराणसी आर्मी रैली: इंडियन आर्मी ने यूपी के वाराणसी में भी भर्ती रैली आयोजित की है. सारी जानकारी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट से जाकर ले सकते हैं. 

fallback

ARO अलवर आर्मी रैली: इंडियन आर्मी ने राजस्थान के अलवर में भर्ती रैली का आयोजन किया है. इसके लिए इच्छुक और योग्य कैंडिडेट अप्लाई कर सकते हैं.

कोलकाता आर्मी रैली: इंडियन आर्मी की तरफ से कोलकाता में भर्ती रैली का आयोजन किया गया है. योग्य उम्मीदवार ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते  हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news