उन्‍नाव रेप केस: घायल वकील की देखरेख कर रहे पिता का बीपी हुआ हाई, अस्‍पताल में भर्ती
trendingNow,recommendedStories0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand557600

उन्‍नाव रेप केस: घायल वकील की देखरेख कर रहे पिता का बीपी हुआ हाई, अस्‍पताल में भर्ती

वकील के पिता की हालत काफी बिगड़ गई, जिसके बाद उन्‍हें मेडिसिन इमरजेंसी ट्रॉमा सेंटर के दूसरे फ्लोर में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

उन्‍नाव रेप केस पीडि़ता के वकील भी दुर्घटना में घायल हुए थे. फोटो IANS

लखनऊ: रायबरेली में कार दुर्घटना में उन्‍नाव रेप पीडि़ता के साथ घायल हुए उनके वकील के पिता की भी तबीयत बुधवार रात को अचानक बिगड़ गई. वकील बेटे की देखरेख के लिए वह ही लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में मौजूद रहते हैं. बुधवार रात को अचानक उनका ब्‍लड प्रेशर काफी अधिक हो गया. इससे उनकी हालत काफी बिगड़ गई, जिसके बाद उन्‍हें मेडिसिन इमरजेंसी ट्रॉमा सेंटर के दूसरे फ्लोर में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

देखें LIVE TV

सड़क दुर्घटना के बाद घायल वकील का इलाज लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है. उनके पिता उनकी देखरेख के लिए अस्‍पताल में ही मौजूद रहते हैं. बुधवार रात को उनकी तबीयत बिगड़ी तो उन्‍हें हार्ट अटैक पड़ने जैसी बात सामने आई. लेकिन वकील के ससुर ने यह बात साफ की है कि वकील के पिता को हार्ट अटैक नहीं पड़ा है. उनका कहना है कि वह ब्‍लड प्रेशर के पुराने मरीज हैं. बुधवार रात को उनका ब्‍लड प्रेशर अचानक काफी बढ़ गया. इससे उन्‍हें अधिक तकलीफ हुई. उन्‍हें इसके बाद ट्रॉमा सेंटर में ही भर्ती करा दिया गया है.

Trending news