पुलिस ने मांगी जानकारी, आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी ने कहा, 'वो जमीन हमारी नहीं'
Advertisement

पुलिस ने मांगी जानकारी, आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी ने कहा, 'वो जमीन हमारी नहीं'

पुलिस ने जिस जमीन के बारे में जानकारी मांगी है वह यूनिवर्सिटी के नाम पर नहीं है. वहीं आजम खान ने दावा किया था कि यह जमीन खरीदी गई है.

आजम खान के ऊपर जमीन कब्‍जाने के 25 से अधिक केस दर्ज हैं. फाइल फोटो

रामपुर : रामपुर में स्थित आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी ने जमीन कब्‍जाने के मामले में पुलिस की नोटिस का जवाब दिया है. यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर की ओर से भेजे गए पत्र में कहा गया है कि पुलिस ने जिस जमीन के बारे में जानकारी मांगी है वह यूनिवर्सिटी के नाम पर नहीं है. वहीं आजम खान ने दावा किया था कि यह जमीन खरीदी गई है.

fallback

यूनिवर्सिटी की ओर से पुलिस को दिए गए जवाब में कहा गया है कि जौहर ट्रस्ट के पास इसके संबंध में अधिक जानकारी हो सकती है. ऐसे में अब जौहर ट्रस्ट को नोटिस जारी हो सकता है. जौहर यूनिवर्सिटी में किसानों की जमीन होने के आरोप में मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने नोटिस जारी कर जवाब मांगा था.

देखें LIVE TV

राजस्व विभाग से जमीनों की पूरी जानकारी लेने के बाद पुलिस ने जौहर विश्वविद्यालय से जमीनों का पूरा रिकार्ड मांगा था. इसके लिए जमीन की गाटा संख्या के अनुसार जानकारी मांगी गई थी. अब जौहर यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर की ओर से जवाब दिया गया है जिसमें कहा गया है कि जिस गाटा संख्या के बारे में जानकारी मांगी है वह जमीन यूनिवर्सिटी के नाम पर नहीं है.

Trending news