जौनपुर : मुन्‍ना बजरंगी के भाई के नाम से डॉक्‍टर से मांगी गई रंगदारी, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

जौनपुर : मुन्‍ना बजरंगी के भाई के नाम से डॉक्‍टर से मांगी गई रंगदारी, आरोपी गिरफ्तार

जौनपुर के एक निजी अस्‍पताल संचालक डॉक्‍टर को किया गया फोन.

सुनील राठी ने की थी मुन्‍ना बजरंगी की हत्‍या. (फाइल फोटो)

जौनपुर : बागपत जेल में 10 जुलाई को हुई पूर्वांचल के कुख्‍यात अपराधी मुन्‍ना बजरंगी की हत्‍या के बाद अब उसके गुर्गे सक्रिय हो गए हैं. उसके गुर्गों ने जौनपुर में आतंक मचाना शुरू कर दिया है. यहां मुन्‍ना बजरंगी की हत्‍या का बदला लेने के लिए उसके गुर्गे सुनील राठी की हत्‍या के लिए डॉक्‍टर से 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगकर सुपारी दिए जाने का मामला सामने आया है. बता दें कि मुन्‍ना बजरंगी भी जौनपुर का ही रहने वाला था.

  1. बागपत जेल में सुनील राठी ने की थी हत्‍या
  2. डॉक्‍टर से मांगी गई 20 लाख की रंगदारी
  3. पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया

एक अज्ञात नंबर से शहर के एक अस्‍पताल के संचालक को फोन करके मुन्‍ना बजरंगी की हत्‍या करने वाले सुनील राठी की हत्‍या के लिए 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. डॉक्‍टर से रंगदारी मांगने वाले ने खुद को मुन्‍ना बजरंगी का चचेरा भाई बताया है. वहीं रंगदारी मांगे जाने की खबर की जानकारी मिलते ही जिले के डॉक्‍टरों में दहशत का माहौल व्‍याप्‍त हो गया है.

पूरा मामला बुधवार की शाम का है. जलालपुर थाना क्षेत्र में स्थित हर्षित हेल्थ केयर एंड सेंटर के संचालक डॉ. आरके गुप्ता से अज्ञात नम्बर से फोन करके 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है. न देने पर उसे पूरे परिवार सहित खत्म कर देने की धमकी भी दी गई है. जिसे सुनते ही डॉक्‍टर और उनका पूरा परिवार दहशत में आ गए हैं. डॉक्‍टर ने इसकी जानकारी पुलिस को दी है. पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. फोन से धमकी देने के आरोप में दो लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है.

मामले की जानकारी देते हुए सीओ सिटी ने बताया कि 11 जुलाई को एक फोन कॉल के जरिये डॉक्‍टर से रंगदारी मांगने की बात सामने आई है. इस पर कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ में पता चला कि डॉक्‍टर के नर्सिंग होम में काम करने वाली एक महिला को नौकरी से निकालने को लेकर महिला के प्रेमी द्वारा डॉक्‍टर को धमकी दी गई थी. दोनों आरोपियों के बीच प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ मामला है. डॉक्टर की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए दोनों आरोपियों अजीत चौरसिया और पंकज जायसवाल स्थानीय बाजार जलालपुर जौनपुर के ही बताए जा रहे हैं.

Trending news