'तू चोरी-चोरी किसी और से मिलती है', ये बोल कनपटी पर दाग दी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand795182

'तू चोरी-चोरी किसी और से मिलती है', ये बोल कनपटी पर दाग दी गोली

झांसी के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में हुई पूजा नामक युवती की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. युवती की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके जेठ ने ही की थी. हत्या की इस साजिश में अवैध संबंध निकलकर सामने आया है.

पुलिस गिरफ्त में दोनों आरोपी

अब्दुल सत्तार/ झांसी: झांसी के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में हुई पूजा नामक युवती की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. युवती की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके जेठ ने ही की थी. हत्या की इस साजिश में अवैध संबंध निकलकर सामने आया है. पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि मृतक पूजा का जेठ उसके साथ अवैध संबंध रखना चाहता था. लेकिन वह किसी और से भी मिलने जाती थी. पूजा का इस कदर किसी से मिलना जेठ ओमप्रकाश को अच्छा नहीं लगा. जिससे गुस्सा होकर उसने पूजा की हत्या की प्लानिंग की थी. पुलिस ने हत्या के आरोप में जेठ ओमप्रकाश और उसके छोटे भाई दिलीप को अवैध पिस्टल के साथ गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. 

VIDEO: अस्पताल में मरीज के बिस्तर पर लोट रहे कुत्ते, डॉक्टर के चैंबर में मिली शराब की बोतलें

साथ में सैर किया फिर उतार दिया मौत के घाट 
दरअसल, शुक्रवार सुबह 5.30 बजे पूजा जायसवाल घर से सैर करने निकली थी. जैसे ही वह सर्किट हाउस के पास पहुंची तभी पहले से वहां घात लगाए बैठा जेठ ओमप्रकाश उसके साथ चलने लगा. फिर सुनसान जगह पर उसकी कनपटी पर पिस्टल सटा दी. पूजा कुछ समझ पाती इससे पहले जेठ ओमप्रकाश ने एक के बाद एक दो गोली मार दी. गोली लगने से पूजा जायसवाल की मौके पर ही मौत हो गई थी. 

Viral Video: जब बाघ को आया गुस्सा, ऐसे झपट पड़ा लोगों पर

छिप-छिपकर किसी और से भी मिलती थी पूजा 
वारदात की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था. इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस छानबीन कर रही थी. पुलिस ने जेठ ओमप्रकाश और उसके भाई दिलीप जायसवाल से सख्ती से पूछताछ की. पहले तो वह इधर-उधर की बात करने लगे. लेकिन जब पुलिस ने और सख्ती बरती तो ओमप्रकाश ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.  

VIDEO: गांव में घुस आया जंगली सूअर, लोगों ने क्रूरता की सारी हदें पार कीं

सुनसान जगह पाकर मार दी सिर में गोली 
मामले में एसएससी दिनेश कुमार पी ने बताया कि शुक्रवार सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकली महिला की हत्या कर दी गई थी. महिला की हत्या उसके जेठ ओमप्रकाश जायसवाल ने की थी. ओमप्रकाश पहले से ही वहां मौजूद था और महिला को विश्वास में साथ में सैर करने लगा था. सुनसान जगह पाते ही उसने महिला के सिर पर सटाकर गोली मार दी जिसके बाद महिला वहीं जमीन पर गिर गई. इसके बाद फिर दूसरी गोली मार दी जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी. 

7 दिन बाद जिंदगी की जंग हार गई अमेठी की बेटी, छेड़खानी से तंग आकर लगाई थी आग

छोटे भाई ने छुपा दी थी पिस्तौल 
एसएसपी ने बताया कि घटना का कारण पूछताछ में मालूम पड़ा. आरोपी महिला से अवैध संबंध रखना चाहता था और उसके चरित्र पर भी शक करता था. इसी के चलते यह मर्डर किया गया. वारदात के बाद पिस्तौल को छोटे भाई दिलीप ने छुपा दिया था. जिसे बरामद कर लिया है. वहीं दोनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेज दिया दिया गया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news