छेड़छाड़ से तंग छात्रा ने दी जान, नोट में लिखा 'मेरी मौत की वजह आकाश, मम्मी-पापा बदला जरूर लेना'
Advertisement

छेड़छाड़ से तंग छात्रा ने दी जान, नोट में लिखा 'मेरी मौत की वजह आकाश, मम्मी-पापा बदला जरूर लेना'

दोनों परिवारों के बीच झगड़ा होने लगा. झगड़े के बीच ही छात्रा ने जहर खा लिया. छात्रा की जान बचाने के लिए उसे मेडिकल कॉलेज भी ले जाया गया लेकिन तब तक उसकी जान जा चुकी थी. 

छेड़छाड़ से तंग छात्रा ने दी जान, नोट में लिखा 'मेरी मौत की वजह आकाश, मम्मी-पापा बदला जरूर लेना'

झांसी: उत्तर प्रदेश में जहां सरकार मिशन शक्ति के तहत छात्राओं को सुरक्षा देने में जुटी हुई है. वहीं झांसी में छेड़खानी से परेशान एक छात्रा ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस को छात्रा के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है. इसमें छात्रा ने पड़ोस में रहने वाले लड़के आकाश का नाम लिखा है और बताया है कि उसकी मौत की वजह वही है. छात्रा ने अपने परिवार से मौत का बदला लेने की भी अपील की है. 

कोचिंग आते-जाते वक्त छेड़ता था आकाश 
मामला झांसी के एरच थाना क्षेत्र का है. यहां के एक गांव में 11वीं में पढ़ने वाली छात्रा से उसका पड़ोसी आकाश छेड़छाड़ करता था. कोचिंग से आते-जाते समय आकाश छात्रा को परेशान करता था. छात्रा ने ये बात अपने परिवार को बताई थी, लेकिन लोक लाज के चलते परिजनों ने पुलिस से इसकी शिकायत नहीं की, जबकि आपस में ही मामला सुलझाने की कोशिश की.

परिवार के साथ बदसलूकी से आहत थी छात्रा
शुक्रवार को भी आरोपी ने लड़की से छेड़खानी की थी. घर आकर यह बात उसने अपने माता-पिता को बताई. इसी बात पर दोनों परिवारों के बीच झगड़ा होने लगा. झगड़े के बीच ही छात्रा ने जहर खा लिया. छात्रा की जान बचाने के लिए उसे मेडिकल कॉलेज भी ले जाया गया लेकिन तब तक उसकी जान जा चुकी थी. 

ग्रेटर नोएडा: ननद से हुए झगड़े के बाद मासूम बेटे को लेकर 17वीं मंजिल से कूदी मां, दर्दनाक मौत 

सुसाइड नोट में लिखा- 'पुलिस बनकर मम्मी-पापा का सिर गर्व से ऊंचा करना चाहते थे'
जब पुलिस ने छात्रा के बैग की तलाशी ली, तो उसमें से एक सुसाइड नोट मिला. नोट में लिखा था - 'मम्मी-पापा हमें माफ कर देना, मगर हमारी मौत का बदला जरूर लेना. हमारी मौत का कारण सिर्फ आकाश और उसके घर वाले हैं. पापा-मम्मी अपने आप को संभाल लेना और हमारी मौत का बदला लेना. हम चाहते थे कि हम आपका सिर गर्व से ऊंचा करेंगे पुलिस बनकर.'

SP ने कहा- जल्दी अपराधी को पकड़ेंगे 
एसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है. आरोपियों के परिवार वालों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.  मुख्य आरोपी अब भी फरार है, जबकि उसकी तलाश में तीन टीमें लगी हुई हैं. पुलिस ने कहा है जल्दी ही वे अपराधी को पकड़ लेंगे. 

WATCH LIVE TV

Trending news