Jhansi News: चलती कार में गैंगरेप का मामला निकला फर्जी! बुआ-भतीजी की शातिराना साजिश का खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2396285

Jhansi News: चलती कार में गैंगरेप का मामला निकला फर्जी! बुआ-भतीजी की शातिराना साजिश का खुलासा

Jhansi News: झांसी में एक नाबालिक लड़की के साथ चलती कार में हुए गैंगरेप मामले में नया मोड आ गया है. एसएसपी का दावा है कि पीड़िता ने परिजनों से मिलकर दो लोगों को फंसाने के लिए गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई थी.

Jhansi News: चलती कार में गैंगरेप का मामला निकला फर्जी! बुआ-भतीजी की शातिराना साजिश का खुलासा

अब्दुल सत्तार/झांसी: झांसी में एक नाबालिक लड़की के साथ चलती कार में हुए गैंगरेप मामले में नया मोड आ गया है. एसएसपी का दावा है कि पीड़िता ने परिजनों से मिलकर दो लोगों को फंसाने के लिए गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई थी. जब घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे और मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली गई तो मामला झूठा निकला. पुलिस ने पीड़िता समेत उसकी बुआ और उनके लड़के पर फर्जी केस दर्ज कराने के आरोप में उनको हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

क्या बोले झांसी एसएसपी?
झांसी एसएसपी राजेश एस ने कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि पीड़िता ने गैंगरेप का केस दर्ज कर बताया था कि उसे सफेद रंग की कार से दो लोग उठाकर ले गए थे. जब जांच पड़ताल की गई और पीड़िता के घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे देखे गए तो सफेद रंग की कार कहीं नजर नहीं आई. जब पूरे शहर के सीसीटीवी कैमरों को देखा गया तो पीड़िता एक ऑटो में बैठकर जेल चौराहा पहुंची और जेल चौराहे से पैदल इलाइट चौराहा तक गई.

इसके बाद वह जीवन शाह से होते हुए किला के पास मिनर्वा चौराहा पहुंची. यहां से एक दुकानदार के फोन से अपने गांव के रहने वाले मित्र को फोन कर बताया की किले पर आ जाओ. काफी देर तक उसने किले के पास बैठकर अपने बॉयफ्रेंड का इंतजार करती रही उसके न आने पर पीड़िता ऑटो में बैठकर जेल चौराहा और यहां से हंसारी अपनी बुआ के घर पहुंची. फिर पीड़िता व बुआ और बुआ के लड़के ने एक कहानी बनाकर दो लोगों को फसाने के लिए थाना प्रेम नगर में गैंग रेप करने की शिकायत दर्ज कराई.

फर्जी निकला मामला
जब इसे पूरे मामले की जांच पड़ताल की गई तो ये गैंगरेप का मामला फर्जी निकाला. पुलिस ने मुकदमा वादी पीड़िता व बुआ और उनके लड़के को हिरासत में लेकर उनके खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है और जो रेप के मामले में आरोपी बनाए गए दोनों लड़कों की नामजदगी को खत्म कर दिया है.

UP News: अलीगढ़-झांसी से लेकर मीरजापुर तक बिछेगा रिंग रोड और बाईपास का जाल, सीएम योगी ने दी गुड न्यूज

बंगाल-बिहार के बाद यूपी के झांसी में घिनौनी वारदात, 3 साल की बच्ची को हवस का शिकार बनाकर नाले में फेंका

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं झांसी न्यूज और प्रदेश की हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

 

 

Trending news