बंगाल-बिहार के बाद यूपी के झांसी में घिनौनी वारदात, 3 साल की बच्ची को हवस का शिकार बनाकर नाले में फेंका
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2384157

बंगाल-बिहार के बाद यूपी के झांसी में घिनौनी वारदात, 3 साल की बच्ची को हवस का शिकार बनाकर नाले में फेंका

Jhansi News: पश्चिम बंगाल के कोलकाता और बिहार के मुजफ्फरपुर में रेप और हत्या की वारदात के बाद झांसी में एक दरिंदे ने ऐसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है कि सुनकर कलेजा मुंह को आ जाएगा.

बंगाल-बिहार के बाद यूपी के झांसी में घिनौनी वारदात, 3 साल की बच्ची को हवस का शिकार बनाकर नाले में फेंका

Jhansi News: पश्चिम बंगाल के कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर की रेप के बाद हत्या और बिहार के मुजफ्फरपुर में लड़की का अपहरण कर गैंगरेप के बाद उसकी हत्या की घटना के बाद अब झांसी में एक घिनौनी वारदात सामने आई है. झांसी के सदर बाजार थाना क्षेत्र में एक तीस साल के युवक ने तीन साल की बच्ची से रेप किया और उसे मरने को छोड़ने के लिए नाले में फेंक दिया. गंभीर हालत में बच्ची को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. 

अस्पताल में लापरवाही
घर वाले जब गंभीर हालत में बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे तो वहां डॉक्टर और अधिकारियों की लापरवाही सामने आई. गंभीर हालत में बच्ची तड़प रही थी लेकिन उसे कई घंटों तक न तो इलाज ही मिला और न ही उसका मेडिकल चेकअप हुआ. बड़े अधिकारियों को शिकायत किये जाने के करीब 8 घंटे बाद बच्ची का इलाज शुरू हो सका.

ये भी पढ़ें: कन्नौज में अखिलेश-डिंपल का करीबी रेप केस में रंगेहाथों गिरफ्तार, पुलिस ने मारी रेड तो चड्ढी पहने मिला

 

बच्ची को दवा दिलाने लेकर गया था पिता
बताया जा रहा है कि बच्ची को बुखार था इसलिए उसका पिता दवा दिलाने के लिए उसे अस्पताल ले जा रहा था. रास्ते में गांव के एक युवक ने उन्हें अस्पताल तक छोड़ देने की बात कही और बातों में लगाकार पिता को शराब पिला दी. शराब पीते ही बच्ची का पिता बेहोश हो गया. इसके बाद युवक बच्ची को उठाकर सुनसान जगह ले गया जहां उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. अपनी हवस मिटाने के बाद उसने गंभीर हालत में बच्ची को नाले में मरने के लिए फेंक दिया. 

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस अधीक्षक नगर ज्ञानेंद्र कुमार ने बताया कि घटना सदर थाना क्षेत्र की हैं जहां एक तीन साल की बच्ची गंभीर हालत में नाले में पड़ी मिली. बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मेडिकल जांच में बच्ची से रेप की पुष्टि हुई है. पुलिस ने बच्ची के घरवालों की शिकायत पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है. 

ये भी पढ़ें: कानपुर में स्कूल की तिजोरी से चोरों ने लूटे कई लाख, तो शामली में 10 साल बाद पकड़े गए दुष्कर्म के आरोपी

 

Trending news