Lucknow News: संघ की शाखा में जुटे स्वयंसेवकों पर मुस्लिम युवकों ने की पत्थरबाजी, लखनऊ पुलिस कर रही तलाश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2360057

Lucknow News: संघ की शाखा में जुटे स्वयंसेवकों पर मुस्लिम युवकों ने की पत्थरबाजी, लखनऊ पुलिस कर रही तलाश

Lucknow : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र में सांघ की शाखा पर पथराव करने के मामला सामने आया है. आरोप है कि कु मुस्लिम युवकों ने पथराव किया है.

RSS SHAKHA STONE PELTING

तुषार श्रीवास्तव/लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र में सांघ की शाखा पर पथराव करने के मामला सामने आया है. आरोप है कि मुस्लिम युवकों ने पथराव किया है. शाखा संचालक युवराज प्रजापति ने इलाके के साबिक और 8-10 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. आरएसएस शाखा पत्थरबाजी मामले में आरोपी शाकिब को गिरफ्तार कर लिया गया है.  

6 बजे की घटना
जानकारी के मुताबिक पथराव घटना 27 जुलाई की शाम 6 बजे के आस-पास की है. शाखा संचालक युवराज चिनहट इलाके के छोहरिया माता मंदिर परिसर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की शाखा लगाते है. 

धमकी भी दी
एफआईआर के मुताबिक पथराव के बाद संघ की शाखा न लगाने की धमकी भी दी है. आरोपियों ने इलाके में शाखा न चसने देने की धमकी भी दी है.  एफआईआर दर्ज कर चिनहट पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान
चिनहट में RSS की शाखा पर हमले में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बयान जारी करते हुए कहा ‘RSS की शाखा पर हमले मामले की जांच करा के सख्त कार्रवाई की जाएगी. लव जिहाद और पेपर लीक जैसे कनूनों को सख्त बनाने के निर्णय का स्वागत करना चाहिए.’ बीते जून के महीने में राजस्थान के भीलवाड़ा में भी ऐसी ही एक घटना सामने आई थी, जहां आरएसएस कार्यकर्ता के साथ समुदाय विशेष के दर्जनों युवकों ने मारपीट की थी.

ये भी पढ़े-  Ghaziabad News: गाजियाबाद में फिर कांवड़ियों का कहर, सिपाहियों के चंगुल से खींचकर किन्नर को गिरा-गिरा कर मारा

Trending news