शामली: सीएम योगी ने कहा- 'गन्ने का मुद्दा हमारा, लेकिन जिन्ना की तस्वीर नहीं लगने देंगे'
Advertisement

शामली: सीएम योगी ने कहा- 'गन्ने का मुद्दा हमारा, लेकिन जिन्ना की तस्वीर नहीं लगने देंगे'

शामली में सीएम योगी ने एक जनसभा को संबोधित किया. अपने संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि गन्ना का मुद्दा भी हमारा है, लेकिन हम जिन्ना की फोटो भी नहीं लगने देंगे.

गन्ना किसानों के लिए अभी तक 984 करोड़ रुपए का भुगतान किया है- सीएम योगी (फाइल फोटो).

शामली: कैराना उपचुनाव के लिए सभी राजनीतिक दल जोर शोर से प्रचार कर रही है. 28 मई को चुनाव होना है. शामली में सीएम योगी ने एक जनसभा को संबोधित किया. अपने संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि गन्ना का मुद्दा भी हमारा है, लेकिन हम जिन्ना की फोटो भी नहीं लगने देंगे. पिछले दिनों प्रचार के सिलसिले में रालोद नेता जयंत चौधरी ने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा था कि इस चुनाव जिन्ना मुद्दा नहीं है, बल्कि गन्ना मुद्दा है. सीएम योगी का यह बयान जयंत चौधरी के उसी बयान का जवाब माना जा रहा है. सीएम योगी के इस बयान पर समाजवादी पार्टी के नेताओं ने कहा कि बीजेपी विकास के मुद्दे से भाग रही है और ध्रुवीकरण करने की कोशिश कर रही है.

  1. 28 मई को कैराना लोकसभा और नूरपुर विधानसभा उपचुनाव
  2. शामली में गरजे सीएम योगी, बोले- जिन्ना की तस्वीर नहीं लगने देंगे
  3. विकास से भाग कर ध्रुवीकरण कर रही है बीजेपी- सपा नेता

किसानों को परेशान नहीं होने देंगे- सीएम योगी
सीएम योगी ने कहा कि गन्ना किसानों को परेशान नहीं होने देंगे. अब तक हमने गन्ना किसानों के 984 करोड़ रुपए का भुगतान किया है. समाजवादी पार्टी सरकार ने केवल गन्ना किसानों को ठगने का काम किया था. उन्होंने कहा कि हमारा एजेंडा विकास का है. हम सबका साथ और सबका विकास की नीति पर आगे बढ़ रहे हैं. बेरोजगार नौजवानों को हम रोजगार देंगे. महिला सुरक्षा का बात करते हुए सीएम योगी ने कहा कि बहू-बेटियों की सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी है, और इस दिशा में तेजी से काम किए जा रहे हैं. संगठित अपराध की जड़ें हिल चुकी हैं. अपराधी अब यूपी छोड़कर भागने लगे हैं. 

अखिलेश के हाथ दंगे के खून से रंगे हैं- सीएम योगी
इससे पहले मंगलवार को सहारनपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा था कि पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव अपने प्रत्याशी को उधार दे सकते हैं, लेकिन चुनाव प्रचार नहीं कर सकते हैं, क्योंकि उनके हाथ मुजफ्फरनगर दंगे के खून से रंगे हैं. कैराना उपचुनाव 2019 लोकसभा चुनाव का आइना है. अपने कामों को लेकर सीएम योगी ने कहा था कि सरकार किसानों और नौजवानों के विकास के लिए महत्वपूर्ण प्रयास कर रही है. जनता से उन्होंने विपक्ष के बहकावे में नहीं आने की अपील की थी.

Trending news