बेटी का फोन पर किसी से बात करना पिता को गुजरा नागवार, उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2261997

बेटी का फोन पर किसी से बात करना पिता को गुजरा नागवार, उतारा मौत के घाट

Fatehpur News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक शर्मनाक घटना सामने आई है, जहां पिता ने बेटी के मोबाइल फोन पर बात करने को लेकर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया.

Mobile Phone

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक शर्मनाक घटना सामने आई, जहां बेटी को मोबाइल पर किसी से बात करते देख पिता बौखला गया और उसे मौत के घाट उतार दिया. जानकारी के मुताबिक, फतेहपुर के जहानाबाद थाना क्षेत्र के सहिमलपुर गांव के रिंद नदी के पास महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया था.

महिला के पिता ने पुलिस को तहरीर देते हुए गांव की एक महिला और महिला के पूर्व पति के ऊपर हत्या की आशंका जाहिर की थी, पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू की तो मामला कुछ और ही निकलकर सामने आ गया, एसपी ने बताया कि महिला की शादी यहां हुई थी, दहेज उत्पीड़न को लेकर मुकदमा दर्ज किया गया था.

महिला का पिता उसकी दूसरी शादी हमीरपुर में करना चाहता था, लेकिन महिला किसी और व्यक्ति से फोन पर बात करती थी, घटना वाले दिन भी महिला फोन पर बात कर रही थी, पिता ने महिला को बात करते देख लिया, और उसके सिर पर पीछे से डंडे से वार कर दिया, महिला जब जमीन पर गिर गई तो उसका गला दबांकर मौत के घाट उतार दिया, और शव को रिंद नदी किनारे फेंक दिया, वही मामले की जांच के दौरान सारे तथ्य खुलकर सामने आ गए, पुलिस ने आरोपी बाप को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है.

Trending news