Kannauj News: कन्नौज में छतों पर हाईटेंशन तार गिरने से 38 लोगों चपेट में, 7 घरों में फैला करंट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2437401

Kannauj News: कन्नौज में छतों पर हाईटेंशन तार गिरने से 38 लोगों चपेट में, 7 घरों में फैला करंट

Kannauj News: कन्नौज के गुरसहायगंज में घरों के ऊपर से निकली एचटी लाइन का तार बारिश के बाद टूटकर गिर गया जिससे सात घरों में करंट दौड़ा और घर में मौजूद 38 लोग करंट की चपेट में आ गए.

Kannauj News

कन्नौज: कन्नौज में बारिश के कारण एक बड़ी दुर्घटना हुई. दरअसल यहां के गुरसहायगंज में बारिश के बाद घरों पर निकली एचटी लाइन का तार टूट गया और टूटकर गिरने से सात घरों में करंट दौड़ गया. घर में 38 लोगों को करंट लगा है. बिजली उपकरण भी खराब हो गये. उपकेंद्र में सूचना देकर आपूर्ति बंद कराया गया. इसके बाद आधा दर्जन लोगों को निजी अस्पताल भर्ती कराया गया जिनमें से दो से तीन लोगों की हालत ज्यादा खराब होने से उनको आगे रेफर किया गया. सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर आकर मामले का जायजा लिया. 

बिजली विभाग के प्रति बहुत नाराजगी
बुधवार शाम सात बजे की ये घटना है जब गुरसहायगंज के सीमांत नगर में हाईटेंशन लाइन का यह टूटा और मकान की छतों पर गिर गया. नन्हे अली, अब्दुल गफ्फार, हसीब के साथ ही मोहम्मद नयाब और अन्य परिवार के बच्चे, महिलाएं और पुरुष को करंट लगा जिससे सभी बेहोश होकर गिर गए. आधा दर्जन लोग गंभीर हालत में है. इसके अलावा घर के फ्रिज, कूलर, इनवर्टर जैसी चीजें भी खराब हो गई. घटना को लेकर लोगों में बिजली विभाग के प्रति बहुत नाराजगी है. 

घरों पर बिजली के तार गिरे
एसडीओ-गुरसहायगंज ब्रजेश कुमार सरोज की माने तो बारिश से आए फाल्ट के कारण मकान की छतों पर हाईटेंशन तार गिरा और यह बिजली लाइन पहले से ही निकली हुई थी और उसके बाद लोगों ने उसके नीचे घर बनाया जिससे घरों पर बिजली के तार गिरे हैं. अधिशासी अभियंता आरके भारती के मुताबिक बिजली लाइन पुरानी है लेकिन फिर लाइन के नीचे ही लोगों ने अपने घर बनवाए. घटना के संबंध में एसडीओ से बात विस्तार से जानकारी मिलने के बाद मामले की जांच कराकर जरूरी कार्रवाई होगी.

और पढ़ें- तीन टॉवर और 50 हजार मोबाइल नंबर... कालिंदी एक्सप्रेस रेल हादसे के साजिशकर्ता तक कैसे पहुंचेगी NIA

और पढ़ें- Kanpur News: कानपुर में नाबालिग गैंगरेप पीड़िता की मौत, 4 युवकों की दरिंदगी के बाद खा लिया था जहर 

Trending news