Kanpur News: कानपुर में नाबालिग गैंगरेप पीड़िता की मौत, 4 युवकों की दरिंदगी के बाद खा लिया था जहर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2433163

Kanpur News: कानपुर में नाबालिग गैंगरेप पीड़िता की मौत, 4 युवकों की दरिंदगी के बाद खा लिया था जहर

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के कानपुर से रूह कंपा देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक गैंगरेप की पीड़िता जिंदगी और मौत की बीच लड़ाई को हार गई. पढ़िए पूरी खबर ... 

UP Crime News

Kanpur Latest News/प्रवीण पांडे: उत्तर प्रदेश के कानपुर से रूह कंपा देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक गैंगरेप की पीड़िता जिंदगी और मौत की बीच लड़ाई को हार गई. पिछले 16 दिन से उसका अस्पताल में इलाज चल रहा था. उसके साथ गांव के ही 4 युवकों ने घर से खींचकर यह दरिंदगी की थी. इससे आहत होकर नाबालिग ने जहर खा लिया था. तभी से उसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था. इलाज के दौरान सोमवार सुबह उसने दम तोड़ दिया.

मामला कानपुर के महाराजपुर का  
दरअसल कानपुर के महाराजपुर में एक पिता की 14 साल की बेटी 30 अगस्त को घर के बरामदे में पढ़ाई कर रही थी. इस दौरान गांव के ही 4 दबंग युवक आए. उन्होंने बेटी को खींच लिया. उसके साथ गलत काम किया. बेटी की चीख सुन जैसे ही परिवार के लोग बाहर आए. तो आरोपी सबको देखकर भागने लगे. शोर की आवाज सुनकर आसपास के लोग जैसे ही आए. तो एक आरोपी राजा उर्फ इस्लाम को पकड़ लिया. लोगों ने उसे पीटा. लेकिन बाद में वह खुद को भीड़ से छुड़ाकर भाग गया. मृतके के पिता ने बताया कि भागते वक्त पकड़े गए आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी थी.

घरवालों को धमकाया
घटना के अगले दिन ही फिर से एक बार आरोपियों और उनके घरवालों ने पीड़ितों को धमकाया था. आरोपियों ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराने के लिए जोर दिया. इसी धमकी से आहत होकर पीड़िता ने कीटनाशक दवा खा ली थी. इससे उसकी हालत बिगड़ गई.

इलाज के लिए अस्पताल में करवाया भर्ती
कीटनाशक दवाई खाने के बाद ही पीड़िता को इलाज के लिए हैल्प डेस्क में एडमिट कराया गया. लेकिन हालत में कोई सुधार नहीं हुआ. इसके बाद पीड़िता को सिविल लाइंस स्थित लीलामणि हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जहां पर उसका इलाज चल रहा था. जहां इलाज के 16 दिन बाद पीड़िता ने अपना दम तोड़ दिया.  

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
वहीं पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप समेत अन्य गंभीर धाराओं में वारदात के बाद 2 सितंबर को FIR दर्ज की थी. इसमें इरफान, इजराइल, राजा उर्फ इस्लाम और इमरान समते सभी चारों आरोपियों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया है. 

यह भी पढ़ें - कालिंदी एक्सप्रेस रेल हादसे के साजिशकर्ता तक कैसे पहुंचेगी NIA?

यह भी पढ़ें - दो युवकों पर जानलेवा हमला, गर्दन रेत लगाए अल्लाह हू अकबर के नारे

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Kanpur News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news