सपा नेता नवाब सिंह की मुश्किलें बढ़ीं, किशोरी की मेडिकल जांच के बाद नई धाराओं में केस दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2382678

सपा नेता नवाब सिंह की मुश्किलें बढ़ीं, किशोरी की मेडिकल जांच के बाद नई धाराओं में केस दर्ज

Kannauj News: कन्नौज में नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार सपा नेता नवाब सिंह की मुश्किलें बढ़ गई हैं. डॉक्टरी जांच में नाबालिग से रेप की पुष्टि हो गई है जिसके बाद नवाब सिंह के खिलाफ दर्ज मामले में रेप की धारा भी जोड़ दी गईं हैं. 

 सपा नेता नवाब सिंह की मुश्किलें बढ़ीं, किशोरी की मेडिकल जांच के बाद नई धाराओं में केस दर्ज

Kannauj Rape Case: नाबालिग से छेड़छाड़ के मामला में समाजवादी पार्टी नेता नवाब सिंह की मुश्किलें बढ़ गई हैं. नाबालिग की मेडिकल जांच में उसके रेप की पुष्टि हुई है, जिसके बाद छेड़छाड़ के मामले में पहले ही गिरफ्तार सपा नेता नवाब सिंह के खिलाफ दर्ज केस में दुष्कर्म की धारा बढ़ा दी गई है. वहीं जानकारी के मुताबिक नाबालिग की बुआ के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है. इससे पहले नवाब सिंह खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था.

पुलिस ने क्या बताया
मेडिकल जांच में नाबालिग के रेप की पुष्टि के बाद एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया कि नाबालिग के केस में दुष्कर्म का मामला सामने आते ही आरोपी नवाब सिंह के खिलाफ दुष्कर्म की धारा भी बढ़ा दी गई है. अब इसी के मुताबिक आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी.

पीड़ित की बुआ के खिलाफ भी केस दर्ज
वहीं नाबालिग की बुआ के खिलाफ भी इस मामले में केस दर्ज किया गया है. नाबालिग की बुआ ने इस मामले में आरोपी नवाब सिंह का पक्ष लेते हुए कहा कि ये एक साजिश है, उन्हें फंसाया गया है. उन्होंने बगैर नाम लिये इस मामले को कुछ राजनीतिक लोगों की साजिश बताया है. नाबालिग की बुआ ने भले ही साजिशकर्ताओं का नाम नहीं बताया लेकिन उनका कहना है कि इस साजिश में सपा के ही कुछ नेता शामिल हैं. उन्होंने ये भी कहा कि साजिश करने वाले कन्नौज के दो-तीन बड़े नेता है.

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए नाबालिग की बुआ ने कहा कि आप खुद ही समझ सकते हैं कन्नौज के बड़े नेता कौन हैं. समय आने पर मैं आप लोगों को क्लियर नाम बता दूंगी. 

केशव प्रसाद ने सपा को घेरा
कन्नौज में रेप मामले में सपा नेता नवाब सिंह की गिरफ्तारी के बाद सपा द्वारा नवाब सिंह से कन्नी काटने के मामले पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि कौन समाजवादी पार्टी का है, कौन नहीं...ये तो जग जाहिर है. 

 

ये भी पढ़ें: नवाब सिंह यादव के बेडरूम से चादर तक उठा लाई पुलिस, रेप के प्रयास के आरोप में मिले सबूत

 

Trending news